Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार की खाई में गिरने से मौत, कुंभे झरने की बना रही थी वीडियो

झरने की तस्वीरें-वीडियो लेते समय अन्वी का पैर फिसल गया और वह सीधे 350 फुट गहरी खाई में गिर गई। घटना की जानकारी मिलते ही माणगांव पुलिस के अधिकारी बचाव बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेने के बाद बचाव अभियान शुरू किया। रायगढ़ के एपी सोमनाथ घर्गे ने बताया कि खाई में गिरने के बाद महिला जीवित थी और उसे बचा लिया गया था।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 18 Jul 2024 12:42 PM (IST)
Hero Image
झरने की तस्वीरें और वीडियो लेते समय अन्वी का पैर फिसल गया। (फोटो, अन्वी इंस्टाग्राम)

एएनआई, रायगढ़ (महाराष्ट्र)। Aanvi Kamdar Death महाराष्ट्र के रायगढ़ के पास कुंभे झरने की वीडियो शूट कर रही एक ट्रैवल इन्फ्लुएंसर की खाई में गिरने से मौत हो गई। ट्रैवल इन्फ्लुएंसर की पहचान मुंबई निवासी 26 साल की अन्वी कामदार के रूप में हुई है।

अन्वी कामदार एक ट्रैवल इन्फ्लुएंसर थी और उन्हें इंस्टाग्रम रील शूट करने का शौक था। वह अपने दोस्तों के साथ कुंभे झरने पर बारिश के मौसम का लुत्फ उठाने गई थीं।

अन्वी 350 फुट गहरी खाई में गिरी

झरने की तस्वीरें और वीडियो लेते समय अन्वी का पैर फिसल गया और वह सीधे 350 फुट गहरी खाई में गिर गई। घटना की जानकारी मिलते ही माणगांव पुलिस के अधिकारी बचाव बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लेने के बाद बचाव अभियान शुरू किया।

जीवित थी महिला, उसे बचा लिया गया था- पुलिस

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक सोमनाथ घर्गे ने बताया कि खाई में गिरने के बाद महिला जीवित थी और उसे बचा लिया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अन्वी कामदार की सांसें चल रही थीं- एसपी

उन्होंने बताया कि महिला को खाई से निकालने के लिए नीचे उतरते समय हमारे ऊपर बड़े-बड़े पत्थर गिर रहे थे। पहले तो लगा कि महिला जिंदा नहीं है। लेकिन, पास जाकर देखा तो उसकी सांसें चल रही थीं। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Maharashtra Politics: क्या अजित पवार की होगी घर वापसी? चाचा शरद ने दिया दो टूक जवाब