Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aanvi Kamdar Death: जिस रील से मिली शोहरत, वही बनी मौत की वजह; ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार की खाई में गिरने से गई जान

Aanvi Kamdar Death पॉपुलर ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार की खाई में गिरने से मौत हो गई है। हादसा तब हुआ जब वह एक खाई के पास रील बना रही थीं। उसी दौरान वह फिसलकर उसमें गिर गईं। मौके पर मौजूद उनके दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी। उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। कामदार पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट थीं।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Thu, 18 Jul 2024 12:10 AM (IST)
Hero Image
वीडियो बनाते समय अन्वी फिसल गईं और खाई में गिर गईं। (Photo- Instagram/ @theglocaljournal)

पीटीआई, रायगढ़। जिस रील बनाने की कला से लोकप्रियता मिली, वही अब मौत का कारण बन गई। मुंबई स्थित चार्टर्ड अकाउंटेंट और ट्रैवल इन्फ्लुएंसर अन्वी कामदार की वीडियो बनाते समय खाई में गिरने से मृत्यु हो गई। घटना महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले की है।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया कि 27 वर्षीय रील स्टार, जो सात दोस्तों के साथ सैर पर थीं, मंगलवार को एक वीडियो बनाते समय रायगढ़ जिले के मनगांव में प्रसिद्ध कुंभे झरने के पास 300 फीट गहरी खाई में गिर गईं।

दोस्तों के साथ गई थीं घूमने

मनगांव पुलिस स्टेशन के अधिकारी के अनुसार मुंबई के मुलुंड इलाके की रहने वाली कामदार बारिश के बीच अपने दोस्तों के साथ सैर के लिए सुरम्य झरने पर आई थीं। उन्होंने बताया कि सुंदर दृश्यों का वीडियो बनाते समय वह फिसल गईं और खाई में गिर गई।

हॉस्पिटल में तोड़ा दम 

अधिकारी ने कहा कि उसके दोस्तों द्वारा सूचित किए जाने पर पुलिस और स्थानीय बचाव दल मौके पर पहुंचे और उसे पास के मनगांव तालुका सरकारी अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कामदार पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेंट और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर थीं, जो रील बनाने के लिए जाने जाती थीं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर