Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIRAL VIDEO: मुंबई ट्रेन में लड़की ने की सारी हदें पार, अश्लील डांस देखकर असहज हुए यात्री; रेलवे विभाग ने लिखा ये मैसेज

मुंबई ट्रेन में एक डांस करते हुए लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की की डांस की वजह से कोच में बैठे यात्री काफी असहज महसूस कर रहे हैं। इस डांस वीडियो पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्तालय ने मध्य रेलवे सुरक्षा विभाग को घटना की जांच करने और जरूरी कार्रवाई करने के आदेश दिए।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 27 Feb 2024 11:12 AM (IST)
Hero Image
मुंबई लोकल ट्रेन में एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, मुंबई। Mumbai Local Train Girl Dance। कभी-कभी रील्स बनाने के चक्कर में लोग समय, जगह और परिस्थिति को नजरअंदाज कर देते हैं। दिल्ली मेट्रो से लेकर मुंबई लोकल ट्रेन तक में लोगों के डांस वीडियो और कुछ प्राइवेट मोमेंट्स वायरल होते रहते हैं।

इसी बीच मुंबई लोकल ट्रेन में सफर करते हुए लड़की की एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Dance Viral Video) हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की एक भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है।

रेलवे ने मामले पर लिया संज्ञान

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की की डांस की वजह से कोच में बैठे यात्री काफी असहज महसूस कर रहे हैं। इस डांस वीडियो पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। गौरतलब है कि रेलवे के एक्स हैंडल ने इस मामले पर संज्ञान लिया है। मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्तालय ने मध्य रेलवे सुरक्षा विभाग को घटना की जांच करने और जरूरी कार्रवाई करने के आदेश दिए।

यूजर्स ने चलती ट्रेन पर डांस करने की निंदी की

एक यूजर्स ने लिखा,"मुंबई की लोकल ट्रेनों के अंदर अश्लील डांस करना निश्चित रूप से अनुचित है। सार्वजनिक जगहों पर कैमरे का उपयोग किसी भी नियम का उल्लंघन करता है, भले ही यह एक सार्वजनिक स्थान हो?

वहीं, एक यूजर ने लिखा कि लड़की पर भारी जुर्माना लगाने के अलावा कड़ी कार्रवाई करने की भी जरूरत है।

ऑपरेशन थियेटर में नर्स बना रहीं थी रील्स

इससे पहले छत्तसीगढ़ के एकमात्र सुपरस्पेशालिटी स्वास्थ्य संस्थान डीकेएस सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर के अंदर वीडियो रील्स (Video Reels) बनाने का मामला सामने आया था। दरअसल ऑपरेशन थियेटर के अंदर कुछ नर्स रील्स बना रहे थे। इस मामले में अस्पताल प्रबंधन ने कार्रवाई करते हुए दैनिक वेतनभोगी स्टाफ नर्स पुष्पा साहू, तेजकुमारी साहू और तृप्ति दासर को हटा दिया है।

यह भी पढ़ें: Raipur: ऑपरेशन थिएटर में Reel बनाना तीन नर्सों को पड़ा महंगा, अस्पताल प्रबंधन ने किया सस्पेंड; स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने फैसले का किया विरोध