Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai Rain: मुंबई में भारी बारिश का अलर्ट, पुलिस की लोगों से अपील- घर से बाहर ना निकलें

भारी बारिश को को देखते हुए मुंबई पुलिस ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है। मुंबई पुलिस ने एक्स पर पोस्ट किया कि आईएमडी ने कल सुबह 8.30 बजे तक मुंबई के लिए रेड अलर्ट घोषित किया है। सभी मुंबईवासियों से अनुरोध है कि जब तक आवश्यक न हो घर के अंदर ही रहें। कृपया सुरक्षित रहें।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 25 Jul 2024 11:30 PM (IST)
Hero Image
भारी बारिश को को देखते हुए मुंबई पुलिस ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में भारी वर्षा ने महानगर का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। इसका असर लोकल ट्रेनों पर भी देखा जा रहा है। समुद्र में ज्वार के दौरान हुई भारी वर्षा से महानगर के कई इलाकों में जलभराव हो गया। रेल की पटरियों पर भी पानी भर जाने से लोकल ट्रेनें भी विलंब से चल रही हैं। वहीं, आईएमडी ने कल सुबह 8.30 बजे तक मुंबई के लिए रेड अलर्ट घोषित किया है।

भारी बारिश को को देखते हुए मुंबई पुलिस ने लोगों से घरों में रहने की अपील की है। मुंबई पुलिस ने एक्स पर पोस्ट किया कि आईएमडी ने कल सुबह 8.30 बजे तक मुंबई के लिए रेड अलर्ट घोषित किया है। सभी मुंबईवासियों से अनुरोध है कि जब तक आवश्यक न हो, घर के अंदर ही रहें। कृपया सुरक्षित रहें। किसी भी आपात स्थिति के लिए डायल 100 या डायल 112 करें।

भारी वर्षा के पूर्वानुमान के बीच किसी भी स्थिति से निपटने के लिए एनडीआरएफ की कई टीमों को तैनात किया गया है, क्योंकि मौसम विभाग (आइएमडी) ने शहर और उपनगरों में भारी वर्षा तथा अलग-अलग स्थानों पर अत्यधिक भारी वर्षा के लिए अलर्ट जारी किया है।

— मुंबई पोलीस - Mumbai Police (@MumbaiPolice) July 25, 2024