Move to Jagran APP

VIDEO: जब रत्नागिरी की सड़कों पर बारिश के बीच टहलता दिखा बड़ा मगरमच्छ, लोगों में दहशत का माहौल; सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Ratnagiri महाराष्ट्र के रात्नगिरी के चिपलून का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक बहुत विशाल मगरमच्छ बारिश के बीच टहलते हुए सड़क पर आ गया। मगरमच्छ को सड़क पर देख वहां खड़ी गाड़ियों में बैठे लोग भी दंग रह गए। कई लोगों ने मगरमच्छ की वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Published: Mon, 01 Jul 2024 02:16 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 02:16 PM (IST)
भरी बारिश में रत्नागिरी की सड़कों पर टहलता दिखा मगरमच्छ (फोटो- वायरल वीडियो)

ऑनलाइन डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र के तटीय शहर में बारिश से भीगी सड़क पर टहलते 8 फुट लंबे मगरमच्छ का वीडियो सोशल मीडिया (Ratnagiri crocodile viral video) पर वायरल हो रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि वीडियो रत्नागिरी जिले के चिपलून शहर के चिंचनाका इलाके में एक ऑटोरिक्शा चालक ने बारिश के बीच शूट किया है।

— Versha Singh (@Vershasingh26) July 1, 2024

इस दौरान सड़कों पर अफरा तफरी का माहौल दिखा। सड़क पर मौजूद अन्य लोगों ने भी अपने-अपने फोन में मगरमच्छ की वीडियो रिकॉर्ड की।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ अन्य वाहन भी घटनास्थल पर दिखाई दे रहे हैं, जिसमें एक ऑटोरिक्शा अपनी हेडलाइट जलाकर मगरमच्छ का पीछा करने की कोशिश कर रहा है।

अधिकारी ने बताया कि मगरमच्छ संभवतः शिव या वशिष्ठी नदियों से शहर में आया था। जहां कई मगरमच्छ रहते हैं। कई दर्शकों ने मगरमच्छ का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

एक स्थानीय व्यक्ति ने बताया कि यह घटना रविवार रात की है।

रत्नागिरी को मगर मगरमच्छ (mugger crocodiles) के लिए जाना जाता है, जो खारे पानी और घड़ियाल मगरमच्छों के अलावा भारत में पाए जाने वाले तीन मगरमच्छ प्रजातियों में से एक है।

रत्नागिरी जिले के चिपलून और अन्य स्थानों पर पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण जिले की नदियों का जलस्तर भी बढ़ गया है।

मौसम विभाग के अनुसार रत्नागिरी जिले में 2 जुलाई तक बारिश जारी रहेगी।

यह भी पढ़ें- Tamil Nadu Hooch Case: तमिलनाडु में जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या में इजाफा, अब तक 65 लोगों की हुई मौत

यह भी पढ़ें- Parliament Session : 'अपने नेता से पूछ लीजिए...', ओम बिरला का राहुल गांधी को जवाब; माइक पर लोकसभा में आज भी छिड़ी रार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.