Move to Jagran APP

Thane News: महाराष्ट्र के भिवंडी में महिला का उसके घर से किया अपहरण, 15 घंटे तक रही लापता

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी शहर से एक अपहरण की खबर सामने आ रही है।भिवंडी में 30 वर्षीय एक महिला को कुछ लोग कार में बैठा के जबरदस्ती ले गए।पीड़िता के रिश्तेदारों द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के हवाले से कहा कि प्रथम दृष्टया चार महिलाओं सहित सात लोग शाम करीब पांच बजे भिवंडी-कल्याण रोड पर स्थित महिला के घर में घुसे और उसे कार में बिठाकर ले गए।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Wed, 04 Oct 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
महाराष्ट्र के भिवंडी में महिला का उसके घर से किया अपहरण (प्रतिकात्मक फोटो)
पीटीआई, ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी शहर में एक 30 वर्षीय का अपहरण कर लिया गया। यह घटना मंगलवार को हुई है। पुलिस महिला का पता लगाने की कोशिश कर रही है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने पीड़िता के रिश्तेदारों द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के हवाले से कहा कि प्रथम दृष्टया, चार महिलाओं सहित सात लोग शाम करीब पांच बजे भिवंडी-कल्याण रोड पर स्थित महिला के घर में घुस गए और उसे कार में बिठाकर तेजी से ले गए।

अधिकारी ने बताया कि बाद में पीड़िता के बेटे को फोन आया और उसकी रिहाई के लिए तीन लाख रुपये की फिरौती मांगी गई।

पुलिस ने किया मामला दर्ज 

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस को संदेह है कि यह अपराध वित्तीय विवाद का नतीजा था और आगे की जांच जारी है।

भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत शांति नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें- Nagpur Hospital Death: नांदेड़ के बाद अब नागपुर के सरकारी अस्पताल की खुली पोल, 24 घंटे में 14 मरीजों की मौत

यह भी पढ़ें- Maharshtra:रोड रेज की घटना में टैंकर चालक की पीट-पीटकर हत्या, इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।