Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेकाबू Audi ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष बावनकुले के बेटे के नाम पर रजिस्टर्ड है कार

Audi Car Accident News महाराष्ट्र के नागपुर में भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले की एक ऑडी कार ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार ऑडी कार ने पहले जीतेंद्र सोनकांबले की कार में टक्कर मारी। इसके बाद वह एक मोपेड से जा टकराई। टक्कर लगने से इस पर सवार दो लोग घायल हो गए।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 10 Sep 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
नागपुर में एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

पीटीआई, नागपुर। महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले की एक ऑडी कार ने सोमवार देर रात नागपुर के रामदासपेठ इलाके में कई वाहनों को टक्कर मार दी। इस घटना के बाद चालक और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लेकर मेडिकल जांच कराई जा रही है।

टक्कर लगने से दो लोग घायल 

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, ऑडी कार ने पहले जीतेंद्र सोनकांबले की कार में टक्कर मारी। इसके बाद वह एक मोपेड से जा टकराई। टक्कर लगने से इस पर सवार दो लोग घायल हो गए। यही नहीं, ऑडी कार ने मनकापुर क्षेत्र की ओर जा रहे कुछ और वाहनों को भी टक्कर मारी।

चालक हावरे किसी भी समय हो सकता है गिरफ्तार

बताया गया है कि कार में दो लोग सवार थे। जिनकी पहचान चालक अर्जुन हावरे और रोनित चित्तमवार के रूप में की गई है। चालक हावरे को किसी भी समय गिरफ्तार किया जा सकता है। अधिकारी ने कहा कि आडी में सवार लोग एक बीयर बार से लौट रहे थे। मेडिकल जांच से पता चलेगा कि ये नशे में थे या नहीं। इस मामले में संकेत बावनकुले के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

ऑडी कार संकेत के नाम पर पंजीकृत 

उन्होंने कहा कि हम पूरी घटना का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। इस संबंध में मीडिया से बात करते हुए चंद्रशेखर बावनकुले ने स्वीकार किया है कि ऑडी कार उनके बेटे संकेत के नाम पर पंजीकृत है। पुलिस को बिना किसी पक्षपात के दुर्घटना की गहन और निष्पक्ष जांच करनी चाहिए। जो भी दोषी पाया जाए, उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए। मैंने किसी भी पुलिस अधिकारी से बात नहीं की है। कानून सभी के लिए समान होना चाहिए। 

यह भी पढ़ें: 'लगा बंदर उछल रहे, जैसे ही...', कार में बैठे दो दोस्तों पर गिरा विशाल पेड़; बताया दर्दनाक मंजर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर