Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: पिता के अंतिम संस्कार में जा रही महिला के साथ प्लेन में की अश्लील हरकत, इंजीनियर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि विमान के नागपुर हवाई अड्डे पर लैंड करने के बाद आरोपी ने कथित तौर पर महिला से छेड़छाड़ की। अधिकारी ने बताया कि विमान में सवार सीआईएसएफ के एक जवान ने इस पर हस्तक्षेप किया और पुलिस को घटना की सूचना देने से पहले फिरोज शेख को रोका। बाद में फिरोज शेख पर यौन उत्पीड़न समेत IPC की गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Wed, 11 Oct 2023 02:52 AM (IST)
Hero Image
पिता का अंतिम संस्कार करने जा रही महिला के साथ प्लेन में की अश्लील हरकत (प्रतीकात्मक फोटो)

पीटीआई, नागपुर। पुणे-नागपुर फ्लाइट में महिला पैसेंजर से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को 32 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पीटीआई की खबर के मुताबिक घटना सोमवार को हुई। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान पुणे के कोंढवा इलाके के निवासी और पेशे से इंजीनियर फिरोज शेख के रूप में हुई।

सोनेगांव पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि चंद्रपुर की रहने वाली 40 वर्षीय शिकायतकर्ता महिला अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए नागपुर जा रही थी। विमान के नागपुर हवाई अड्डे पर लैंड करने के बाद आरोपी ने कथित तौर पर उससे छेड़छाड़ की।

यह भी पढ़ेंः Israel War: 150 से ज्यादा नागरिक हमास के कब्जे में, Hamas ने कहा- युद्ध के दौरान बंधकों की नहीं होगी अदलाबदली

अधिकारी ने बताया कि विमान में सवार केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक जवान ने इस पर हस्तक्षेप किया और पुलिस को घटना की सूचना देने से पहले फिरोज शेख को रोका। बाद में फिरोज शेख पर यौन उत्पीड़न समेत IPC की गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया।   

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर