Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: दिव्यांगों ने की शिकायत तो विधायक ने जड़ दिया अधिकारी को थप्पड़, जानें पूरा मामला

Maharashtra महाराष्ट्र के अचलपुर से निर्दलीय विधायक और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश उर्फ ​​बच्चू कडू ने ई रिक्शा बनाने वाली कंपनी के एक अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया जा रहा है जिसमें वह किसी व्यक्ति को मारते हुए दिख रहे हैं। जानिए क्या है पूरा मामला और विधायक ने अपने पक्ष में क्या दी सफाई।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Thu, 08 Aug 2024 11:22 PM (IST)
Hero Image
दिव्यांगो ने की थी खराब ई-रिक्शा उपलब्ध कराने की शिकायत। (Photo - Internet Media)

पीटीआई, छत्रपति संभाजीनगर। महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में एक विधायक द्वारा ई-रिक्शा बनाने वाली कंपनी के अधिकारी को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार अचलपुर से निर्दलीय विधायक और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश उर्फ ​​बच्चू कडू गुरुवार को यहां एक रैली को संबोधित करने पहुंचे थे।

कडू प्रचार जनशक्ति पार्टी के प्रमुख हैं और राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन के साथ हैं। रैली के दौरान एक अतिथि गृह में कुछ दिव्यांगों ने उनसे मिलकर शिकायत की कि उन्हें सरकारी योजना के तहत खराब ई-रिक्शा उपलब्ध कराए गए हैं। रिक्शा बनाने वाली कंपनी का एक अधिकारी भी वहां मौजूद था।

विधायक ने दी सफाई

एक वीडियो में बातचीत के दौरान कडू उस व्यक्ति को मारते हुए दिख रहे हैं। पीटीआई के संपर्क करने पर कडू ने एजेंसी से कहा, 'हां, मैंने सरकारी योजना के तहत दिव्यांग लोगों को ई-रिक्शा देने वाली कंपनी के एक अधिकारी को थप्पड़ मारा था। कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी को आना था, लेकिन कंपनी ने एक ऐसे अधिकारी को भेज दिया, जिसे उत्पाद के बारे में कुछ भी नहीं पता था।'

पहले भी लग चुके हैं विधायक पर आरोप

उन्होंने कहा कि मैंने खुद एक रिक्शा में सवारी की और पाया कि उसमें कुछ खराबी थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक किसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। विधायक पर पहले भी सरकारी अधिकारियों पर कथित रूप से हमला करने का मामला दर्ज हो चुका है।