Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nagpur: कलयुगी बेटे की घिनौनी हरकत, अपाहिज मां से तंग आकर कर दी हत्या; गिरफ्तार

Nagpur Son murdered Mother व्यक्ति ने अपनी बीमार और अपाहिज 50 वर्षीय मां की हत्या इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे उनकी सेवा करनी न पड़े। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यशोधरा नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अनिकेत मेश्राम नाम के व्यक्ति ने मां की गर्दन और गाल पर चोट पहुंचाकर उसकी हत्या कर दी।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Sat, 02 Sep 2023 03:39 AM (IST)
Hero Image
Nagpur Son murdered Mother: नागपुर में दिल दहला देने वाली घटना।

नागपुर, एजेंसी। Nagpur Son murdered Mother नागपुर में कलयुगी बेटे की घिनौनी हरकत सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपनी बीमार और अपाहिज 50 वर्षीय मां की हत्या इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे उनकी सेवा करनी न पड़े। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

गर्दन और गाल पर चोट पहुंचाकर मां की हत्या की

यशोधरा नगर पुलिस थाने के अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अनिकेत मेश्राम (25) नाम के व्यक्ति ने गुरुवार शाम को दुर्गा मेश्राम की गर्दन और गाल पर चोट पहुंचाकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि दुर्गा मेश्राम को मधुमेह, उच्च रक्तचाप आदि जैसी बीमारियां भी थी। वह कुछ सालों से बिस्तर पर हैं और बोलने में असमर्थ हैं। पुलिस ने बताया कि अंकित एक चित्रकार है और मां का ख्याल रखने वाला अकेला है। अधिकारी ने बताया कि अंकित मां की हत्या करने के बाद घटना स्थल से भाग गया था, लेकिन कुछ समय बाद उसे पकड़ लिया गया।

यह विडियो भी देखें