Move to Jagran APP

Nagpur Crime: सीबीआई का कर्मचारी बनकर 20 लाख ठगने की थी तैयारी, असली CBI ने बिगाड़ दिया पूरा खेल!

Nagpur Crime महाराष्ट्र के नागपुर में खुद को सीबीआई का कर्मचारी बताने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। इस बाबत अधिकारी ने बताया कि खुद को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) का कर्मचारी बताने वाले एक व्यक्ति को गुरुवार को नागपुर में गिरफ्तार कर लिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Fri, 03 Nov 2023 01:51 AM (IST)
Hero Image
Nagpur Crime: सीबीआई का अधिकारी बनकर 20 लाख ठगने की थी तैयारी, असली CBI ने बिगाड़ दिया पूरा खेल!

एजेंसी, नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में खुद को सीबीआई का कर्मचारी बताने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। इस बाबत अधिकारी ने बताया कि खुद को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) का कर्मचारी बताने वाले एक व्यक्ति को गुरुवार को नागपुर में गिरफ्तार कर लिया गया।

एजेंसी के अनुसार, अधिकारी ने बताया कि आरोपी सादिक कुरेशी ने खुद को सीबीआई की नागपुर इकाई के उप महानिरीक्षक का निजी सहायक (पीए) बताया और मध्य रेलवे के वरिष्ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर संदीप कुमार वर्मा से झूठा दावा करते हुए 20 लाख रुपये की मांग की। आरोपी ने दावा किया कि उनके खिलाफ शिकायतें हैं, जिनका वह निपटारा कर सकता है।

एक लाख रुपए लेते हुए पकड़ा गया

सीबीआई ने बताया कि सादिक कुरेशी को सीबीआई के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने एक लाख रुपये लेते समय पकड़ लिया गया। उस पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए हैं और जांच के तहत उनके आवास और उनसे जुड़े अन्य परिसरों की तलाशी ली गई है।

यह भी पढ़ें- Maratha Quota: '...तब तक मेरे घर के अंदर मत घुसना', मनोज जरांगे ने खत्म किया अनशन; सरकार को दिया अल्टीमेटम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।