Move to Jagran APP

Love Triangle: नागपुर में हैरतअंगेज लव ट्रायंगल केस, दोस्त ने प्यार में डूबे युवक को उतारा मौत के घाट

महाराष्ट्र के नागपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर की पुलिस ने शुक्रवार को लव ट्रायंगल की वजह से हुई हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि वाथोडा इलाके में 26 साल के रवि उर्फ आर्यन गरीब साव के हत्या के आरोप में आवेश मिर्जा बेग कुणाल खड़तकर और आयुष पेठे को गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Fri, 08 Mar 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
लव ट्रायंगल केस में दोस्त ने प्यार में डूबे युवक को दी मौत। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर की पुलिस ने शुक्रवार को लव ट्रायंगल की वजह से हुई हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि वाथोडा इलाके में 26 साल के रवि उर्फ आर्यन गरीब साव के हत्या के आरोप में आवेश मिर्जा बेग, कुणाल खड़तकर और आयुष पेठे को गुरुवार शाम को गिरफ्तार किया।

ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था रवि

उन्होंने बताया कि इंदौरा के लघु वेटन कॉलोनी का रहने वाला रवि एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करता था और एक युवती के साथ रिश्ते में था। पुलिस ने कहा कि रवि के दोस्त आवेश के मन में भी उसी युवती के लिए रोमांटिक भावनाएं विकसित हो गईं। बाद में आवेश ने रवि से दूरी बनानी शुरू कर दी।

आवेश ने रवि को युवती से दूर रहने की चेतावनी दी

इसके बाद आवेश ने रवि को युवती से दूर रहने की चेतावनी दी। मामले के सुलझाने के लिए बुधवार रात रवि ने आवेश को मिलने के लिए बुलाया। मगर, अवेश ने अपने दो साथियों की मदद से रवि का कार के जरिए अपहरण कर लिया। उन्होंने नागपुर के बाहरी इलाके पांढुर्णा गांव में एक पेट्रोल पंप के पीछे एक सुनसान जगह पर रवि की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी।

संदेह के आधार पर आरोपी को पकड़ा

पुलिस ने आगे बताया कि गुरुवार सुबह रवि का शव मिलने के बाद, वाथोडा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वहीं, संदेह के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया गया है और जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: Maharashtra: शरद पवार के पोते रोहित को लगा तगड़ा झटका, ED ने कुर्क की 50 करोड़ से अधिक की संपत्ति

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।