Move to Jagran APP

नागपुर में पुणे जैसा कार हादसा, नशे में धुत छात्र ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों को रौंदा, दो की मौत, सात घायल

Nagpur Road Accident महाराष्ट्र के नागपुर से भी पुणे जैसा रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है जहां एक छात्र ने नशे में धुत होकर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई वहीं सात व्यक्ति घायल हो गए हैं। पुलिस ने गाड़ी चलाने वाले आरोपी छात्र को पकड़ लिया है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Tue, 18 Jun 2024 10:30 PM (IST)
Hero Image
हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए हैं। (File Photo)

पीटीआई, नागपुर। पुणे में नाबालिग द्वारा शराब पीकर दो लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने के बाद अब नागपुर में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां पर एक इंजीनियर छात्र ने नशे में धुत होकर फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी।

समाचार एजेंसी पीटीआई की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार सोमवार को नागपुर के दिघोरी इलाके में कथित तौर पर नशे में धुत इंजीनियरिंग छात्र द्वारा चलाई जा रही कार फुटपाथ पर सो रहे लोगों के एक समूह पर चढ़ गई, जिससे दो महिलाओं की कुचलकर मौत हो गई।

आरोपी चालक पकड़ाया

रिपोर्ट में वाथोडा पुलिस थाने के अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि घटना देर रात 12:40 बजे की है। इस दुर्घटना में चार बच्चों सहित सात लोग घायल हो गए, जबकि दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया, 'पीड़ित खिलौने बेचने वाले परिवार का हिस्सा हैं और फुटपाथ पर रहते हैं। चालक भूषण लांजेवार सहित पांच अन्य लोग, जो नशे में थे, घटनास्थल से भाग गए। बाद में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लांजेवार को पकड़ लिया गया।'

अधिकारी ने मृतकों की पहचान कांतिबाई गजोद बागड़िया (42) और सीताराम बाबूलाल बगड़िया (30) के रूप में की है। जबकि घायलों में कविता सीताराम बगड़िया (28), बल्कु सीताराम बगड़िया (8), हसीना सीताराम बगड़िया (3), सकीना सीताराम बगड़िया (2), हनुमान खजोद बगड़िया (35) और विक्रम भूषा हनुमान बगड़िया (10) शामिल हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।