Move to Jagran APP

Maharashtra: पुणे में संगीत समारोह में मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार; 14 डिवाइस जब्त

पुणे शहर में एक संगीत समारोह के दौरान कई मोबाइल फोन चोरी होने की शिकायत पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 14 मोबाइल भी बरामद किए है। अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि कोई बड़ा गिरोह इस तरह की चोरी को अंजाम दे रहा है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Mon, 21 Oct 2024 10:57 AM (IST)
Hero Image
संगीत समारोह में मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में 4 लोग गिरफ्तार (फाइल फोटो)

पीटीआई, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक संगीत समारोह के दौरान कई मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 14 गैजेट बरामद किए हैं। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि 18 अक्टूबर को खराडी इलाके में आयोजित संगीत समारोह के दौरान 4.87 लाख रुपये मूल्य के 36 मोबाइल फोन चोरी हो गए थे।

बाद में 20 वर्षीय एक व्यक्ति ने चंदन नगर पुलिस से संपर्क किया।

चंदन नगर पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 18 अक्टूबर को खराडी इलाके के एक मैदान में संगीत समारोह आयोजित किया गया था। हमें कार्यक्रम में मोबाइल चोरी की कई शिकायतें मिलीं। हमने शिकायतें दर्ज कीं और चोरी के पीछे एक गिरोह का पता लगाया। एक गुप्त सूचना और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर, हम आरोपियों के कब्जे से 14 मोबाइल फोन बरामद करने में कामयाब रहे।

अधिकारी ने कहा, पुलिस टीम ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है - जिनमें से दो हैदराबाद और मुंबई से हैं। हम मामले की आगे की जांच कर रहे हैं, क्योंकि प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि कोई बड़ा गिरोह इस तरह की चोरी को अंजाम दे रहा है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।