Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pune Food Factory: पुणे की फूड फैक्ट्री में खतरनाक अमोनिया गैस रिसाव, 17 लोग अस्पताल में भर्ती

सभी लोगों की हालत स्थिर और खतरे से बाहर बताई जा रही है लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। वहीं अस्पताल में भर्ती लोगों में से एक महिला को आईसीयू में रखा गया है। पुणे ग्रामीण पुलिस की एक टीम ने फैक्ट्री में गैस रिसाव के कारणों का आकलन करने के लिए फैक्ट्री का दौरा किया।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 08 Aug 2024 07:56 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने गैस रिसाव का कारण जानने के लिए फैक्ट्री का दौरा किया। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एएनआई, पुणे। पुणे के यावत इलाके में एक खाना बनाने वाली फैक्ट्री में अमोनिया गैस रिसाव के बाद 17 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह घटना मंगलवार सुबह एक रेडी-टू-ईट फूड प्रोसेसिंग यूनिट में हुई।

अधिकारियों के अनुसार, अस्पताल में भर्ती लोगों में से एक महिला को आईसीयू में रखा गया है। यावत पुलिस के इंस्पेक्टर नारायण देशमुख ने बताया कि गैस रिसाव की घटना में 17 लोग प्रभावित हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है।

सभी की हालत स्थिर और खतरे से बाहर

सभी की हालत स्थिर और खतरे से बाहर है, लेकिन एहतियात के तौर पर उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। वहीं, पुणे ग्रामीण पुलिस की एक टीम ने फैक्ट्री में गैस रिसाव के कारणों का आकलन करने के लिए फैक्ट्री का दौरा किया। पुलिस ने बताया कि फैक्ट्री की आंतरिक सुरक्षा प्रणाली ने गैस रिसाव को तुरंत नियंत्रित कर लिया।

ये भी पढ़ें: Maharashtra: नागपुर में इत्र के गोदाम में लगी आग, किशोरी की मौत, माता-पिता और भाई झुलसे

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें