Move to Jagran APP

Lonavala Waterfall Tragedy: झरने में बहे सभी पांच लोगों के शव बरामद, सरकार कुछ स्थानों पर पर्यटकों के प्रवेश पर लगाएगी प्रतिबंध

पुणे के लोनावाला इलाके में भूशी बांध के पास झरने में बहे एक ही परिवार सभी पांच लोगों के शव सोमवार को मिल गए। अधिकारियों ने बताया कि हादसे में एक और चार बच्चे शामिल थे। रविवार को दोपहर करीब 12.30 बजे अचानक पानी का बहाव तेज होने से सभी लापता हो गए थे। उनमें से तीन के शव कुछ घंटों बाद बरामद कर लिए गए थे

By Jeet Kumar Edited By: Jeet Kumar Published: Tue, 02 Jul 2024 02:00 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 02:00 AM (IST)
लोनावाला झरने में बहे सभी पांच लोगों के शव बरामद

पीटीआई, पुणे। पुणे के लोनावाला इलाके में भूशी बांध के पास झरने में बहे एक ही परिवार सभी पांच लोगों के शव सोमवार को मिल गए। अधिकारियों ने बताया कि हादसे में एक और चार बच्चे शामिल थे।

रविवार को दोपहर करीब 12.30 बजे अचानक पानी का बहाव तेज होने से सभी लापता हो गए थे। उनमें से तीन के शव कुछ घंटों बाद बरामद कर लिए गए थे, जबकि एक लड़की का शव सोमवार सुबह निकाला गया। इसके बाद एक चार साल के बच्चे का शव शाम को मिला है।

गौरतलब है कि पुणे के हडपसर का रहने वाला यह परिवार भूशी बांध के पीछे पहाड़ी इलाके में झरने पर बारिश का आनंद ले रहा था। तभी झरने के पानी का बहाव तेज हुआ और झरने में 10 लोग फंस गए, जिनमें एक चार साल का बच्चा भी शामिल था।

जबकि सभी पानी के बहाव में बह गए, कुछ दूरी पर दस में से पांच लोगों को बचाया गया। लेकिन दूसरे पांच लोग तेज बहाव में बह गए। पर्यटकों और उनके परिवारों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह उन तक नहीं पहुंच पाए। वहीं, सरकार कुछ स्थानों पर पर्यटकों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाएगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.