Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: कोर्ट ने पूजा खेडकर की मां की पुलिस बढ़ाई हिरासत, रायगढ़ में एक लॉज से किया गया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पुणे की एक अदालत ने भूमि विवाद से जुड़े कथित आपराधिक धमकी के मामले में आइएएस पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर की पुलिस हिरासत 22 जुलाई तक बढ़ा दी है। पुलिस ने एक वीडियो सामने आने के बाद पूजा के माता-पिता मनोरमा और दिलीप और चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मनोरमा को गुरुवार सुबह रायगढ़ में एक लॉज से पकड़ा गया।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Sat, 20 Jul 2024 10:37 PM (IST)
Hero Image
कोर्ट ने पूजा खेडकर की मां की पुलिस बढ़ाई हिरासत

 पीटीआई, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे की एक अदालत ने भूमि विवाद से जुड़े कथित आपराधिक धमकी के मामले में आइएएस पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर की पुलिस हिरासत 22 जुलाई तक बढ़ा दी है। पुलिस ने एक वीडियो सामने आने के बाद पूजा के माता-पिता मनोरमा और दिलीप और चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

वीडियो में वह 2023 में मुलशी तहसील के धधवली गांव में एक भूमि विवाद को लेकर कथित तौर पर कुछ लोगों को पिस्तौल दिखाकर धमका रही हैं। मनोरमा को गुरुवार सुबह रायगढ़ में एक लॉज से पकड़ा गया, जहां वह छिपी हुई थीं।

लोक अभियोजक अमर नानावरे ने शनिवार को अदालत को बताया कि जांच में प्रगति हुई है, क्योंकि पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल पिस्तौल और वाहन बरामद किया है। उसकी आगे की हिरासत की मांग करते हुए सरकारी वकील ने कहा कि मनोरमा ने वीडियो में देखे गए दो पुरुष आरोपितों के नामों का खुलासा किया था, लेकिन अन्य दो अज्ञात महिला आरोपितों पर चुप थीं।