Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महाराष्ट्र में बड़ा हादसा, कांच की खेप उतारने के दौरान दबने से 4 मजदूरों की मौत; 1 घायल

महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक कांच निर्माण इकाई में बड़ा हादसा हुआ। गाड़ी से कांच उतारते समय कांच की खेप में दबने से चार श्रमिकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है उन्होंने बताया कि यह घटना कटराज इलाके के येवलेवाड़ी स्थित इकाई में दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 29 Sep 2024 05:17 PM (IST)
Hero Image
खेप उतारने के दौरान दबने से 4 मजदूरों की मौत

पीटीआई, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक कांच निर्माण इकाई में बड़ा हादसा हुआ। गाड़ी से कांच उतारते समय कांच की खेप में दबने से चार मजदूरों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है, उन्होंने बताया कि यह घटना कटराज इलाके के येवलेवाड़ी स्थित इकाई में दोपहर करीब डेढ़ बजे हुई।

एक अग्निशमन अधिकारी ने कहा,'हमें शुरू में फोन आया था कि कटराज इलाके में स्थित एक ग्लास निर्माण इकाई में ग्लास का स्टॉक उतारते समय पांच से छह कर्मचारी फंस गए हैं। फायर ब्रिगेड कर्मियों की एक टीम मौके पर मौजूद थी।'

पांच में से चार मजदूरों की मौत 

उन्होंने कहा, 'दमकल कर्मियों ने घायल हुए पांच श्रमिकों को बाहर निकाला और उन्हें पास के अस्पताल ले गए। हालांकि, उनमें से चार की मौत हो गई, जबकि एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।' पुलिस मौके पर है और घटना की जांच की जा रही है।

इससे पहले सड़क हादसे में पांच की मौत 

इससे पहले महाराष्ट्र के धुले में एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत और चार लोगों के घायल होने की खबर आई थी। हादसा धुले जिले के शिंदखेडा तालुका के नजदीक दसवेल फाटा के पास हुआ था।

शराब के नशे में धुत कार चालक ने मारी टक्कर

पिकअप और कार के बीच हुई भीषण टक्कर से घटनास्थल पर बवाल मच गया था। शराब के नशे में धुत कार चालक ने एक अन्य कार को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: Maharashtra News: महाराष्ट्र में 24 घंटे में दो बड़े हादसे, 9 लोगों की गई जान; छह लोग घायल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें