Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra News: पोर्शे कार के बाद पुणे में मर्सिडीज कार के ड्राइवर ने ले ली जान, कूरियर एजेंट को कुचला

पुणे में ही पिछले महीने पोर्श कार चला रहे नाबालिग ने एक लड़की और एक लड़के को कुचल दिया था जिसके बाद काफी हंगामा हुआ। वहीं अब पुणे में मंगलवार को मर्सिडीज कार के ड्राइवर ने कूरियर डिलीवरी एजेंट को कुचल दिया। पुलिस ने कार को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया जिसकी पहचान नंदू धवले के रूप में हुई है।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Wed, 19 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
पुणे में मंगलवार को मर्सिडीज कार के ड्राइवर ने कूरियर डिलीवरी एजेंट को कुचल दिया

 आइएएनएस, पुणे। पुणे में मंगलवार को मर्सिडीज कार के ड्राइवर ने कूरियर डिलीवरी एजेंट को कुचल दिया। दुर्घटना गोल्फ कोर्स रोड पर हुई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि केदार चव्हाण लाजिस्टिक फर्म में डिलीवरी एजेंट के तौर पर काम करते थे। वह अपनी बाइक से जा रहे थे, तभी उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और पीछे से आ रही मर्सिडीज-बेंज ने उन्हें कुचल दिया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि मर्सिडीज एक डॉक्टर की है, लेकिन दुर्घटना के समय कार ड्राइवर चला रहा था। सीसीटीवी फुटेज में बाइक फिसलती हुई और मर्सिडिज कार उसे कुचलती दिख रही है। पुलिस ने कार को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया, जिसकी पहचान नंदू धवले के रूप में हुई है। इससे पहले पुणे जिले में ही 19 मई को शराब के नशे में पोर्श कार चला रहे नाबालिग ने दो इंजीनियरों को कुचल दिया था। दोनों इंजीनियरों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

पुलिसकर्मी पर एसयूवी चढ़ा दी, गिरफ्तार

मुंबई के खार इलाके में सड़क पर नशे की हालत में कार चला रहे व्यक्ति ने स्पो‌र्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) से महिला और आन-ड्यूटी पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि रविवार शाम हुई दुर्घटना के सिलसिले में पुलिस ने आरोपित हितेन देसाई को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के समय देसाई नशे में था।

आरोपित ने पहले महिला को टक्कर मारी जो अपने पति के साथ अपने दोपहिया वाहन के पास खड़ी थी। इसके बाद आरोपित ने एसयूवी को आन-ड्यूटी पुलिसकर्मी पर चढ़ा दिया। स्थानीय लोग कुछ दूरी के बाद एसयूवी रोकने में कामयाब रहे और आरोपित को यातायात पुलिस को सौंप दिया। आरोपित को धारा 279 (रैश ड्राइ¨वग), 337 (जीवन को खतरे में डालना), 353 (लोक सेवक पर हमला), 308 (गैर इरादतन हत्या) और और मोटर वाहन अधिनियम के अन्य प्रासंगिक प्रविधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

तेज रफ्तार लक्जरी कार चला रही महिला ने युवक को कुचला, मौत

तेज रफ्तार लक्जरी कार चला रही महिला ने फुटपाथ पर सो रहे युवक को कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना सोमवार रात बेसेंट नगर में हुई। घटना के बाद महिला और उसके साथ मौजूद एक अन्य महिला मौके से भाग गईं। पुलिस ने आइपीसी की धारा 304 ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया है।

सोलापुर में ट्रक ने पांच महिलाओं को रौंदा

महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में कराड-पंढरपुर राजमार्ग पर मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक ने पांच महिलाओं को रौंद दिया। दुर्घटना में दो अन्य महिलाएं घायल हो गईं। सभी महिलाएं खेतिहर मजदूर थीं और राज्य परिवहन की बस का इंतजार कर रहे थे, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी।अधिकारी ने बताया कि पांच महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है। उन्हें पंढरपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर