Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रेनी IAS पूजा खेडकर के बाद अब उसकी मां भी मुश्किल में... मनोरमा खेडकर के खिलाफ इस मामले में FIR दर्ज

महाराष्ट्र की विवादित ट्रेनी IAS अधिकारी पूजा खेडकर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। पुणे ग्रामीण पुलिस ने पूजा की मां मनोरमा खेडकर और पिता दिलीप खेडकर के साथ पांच अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। यह एफआईआर पौड पुलिस स्टेशन में एक स्थानीय किसान की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई है। किसान ने आरोप लगाया कि उसे मनोरमा खेडकर ने धमकाया था।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 13 Jul 2024 09:55 AM (IST)
Hero Image
पुणे ग्रामीण पुलिस ने मनोरमा खेडकर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। (फोटो, एक्स)

एएनआई, पुणे। महाराष्ट्र की विवादित ट्रेनी IAS अधिकारी पूजा खेडकर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। पुणे ग्रामीण पुलिस ने पूजा की मां मनोरमा खेडकर और पिता दिलीप खेडकर के साथ पांच अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मनोरमा के खिलाफ मामला एक किसान को पिस्तौल से धमकाने के आरोप में दर्ज किया गया है।

एफआईआर पौड पुलिस स्टेशन में एक स्थानीय किसान की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई है। किसान ने आरोप लगाया कि उसे मनोरमा खेडकर ने धमकाया था।

आर्म्स एक्ट के तहत लगाए गए आरोप

पौड पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मनोज यादव ने बताया कि एफआईआर आईपीसी की धारा 323, 504, 506 के तहत दर्ज की गई है। मनोरम खेडकर पर आर्म्स एक्ट के तहत भी आरोप लगाए गए हैं।

— ANI (@ANI) July 13, 2024

मनोरमा का पिस्तौल लहराते वीडियो वायरल

दरअसल, एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें ​​मनोरमा पिस्तौल लहराते हुए किसानों को धमकाती हुई नजर आ रही हैं। यह मामला पुणे के मुलशी तालुका के धडावली गांव की है जहां पूजा के पिता दिलीप खेडकर ने जमीन खरीदी है। बता दें कि पूजा खेडकर के पिता भी रिटायर्ड अफसर हैं और वह राजनीति में अपना हाथ आजमा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Maharashtra: महाराष्ट्र में पिटाई के बाद छात्र ने लगा ली फांसी, मचा हड़कंप; स्कूल निदेशक गिरफ्तार