Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पहले दोस्त को पेड़ से बांधा फिर लड़की के साथ की दरिंदगी,' पुणे गैंगरेप के आरोपियों के स्केच जारी

अब पुणे पुलिस ने शुक्रवार को 21 वर्षीय महिला के कथित सामूहिक बलात्कार में शामिल तीन संदिग्धों में से दो के स्केच जारी किए। घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए बताते हुए पुणे पुलिस ने कहा तीनों ने पहले महिला के पुरुष मित्र को शर्ट और बेल्ट का इस्तेमाल करके एक पेड़ से बांध दिया फिर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Fri, 04 Oct 2024 09:12 PM (IST)
Hero Image
पुणे गैंगरेप के आरोपियों के स्केच जारी, पुलिस ने किया खुलासा (फोटो-सोशल मीडिया)

पीटीआई, पुणे: पुणे में 21 साल की एक युवती के साथ तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान उसके पुरुष मित्र पर भी हमला बोला गया। पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11 बजे बोपदेव घर इलाके में यह घटना हुई।

वारदात में शामिल लोगों का पता लगाने के लिए दस पुलिस टीमें गठित की गई हैं। पुणे पुलिस ने शुक्रवार को 21 वर्षीय महिला के कथित सामूहिक बलात्कार में शामिल तीन संदिग्धों में से दो के स्केच जारी किए।

पीड़िता के बयान से बनाए स्केच

बता दें कि पीड़ित के बयान का इस्तेमाल करके ये स्केच बनाए गए थे, जिसमें तीन में से दो हमलावरों को दर्शाया गया था। इन स्केच के आधार पर पुणे क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश कर रही हैं। इस घटना की जांच पुलिस अधिकारी रंजन कुमार शर्मा कर रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक, युवती अपने अपने पुरुष मित्र के साथ इलाके में कहीं गई हुई थी। एक अधिकारी ने कहा कि घटना एक सुनसान जगह पर हुई। घटना रात को हुई थी, जिसकी सूचना शुक्रवार सुबह पांच बजे पुलिस को दी गई।

शर्ट और बेल्ट का इस्तेमाल कर पेड़ से बांधा

रंजन कुमार शर्मा ने घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए बताया कि तीनों ने पहले महिला के पुरुष मित्र को शर्ट और बेल्ट का इस्तेमाल करके एक पेड़ से बांध दिया, फिर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। उन्होंने यह भी कहा कि अस्पताल में युवती का इलाज चल रहा है।

वहीं घटना के संबंध में एनसीपी-एससीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने कहा कि यह एक बहुत ही क्रोधित करने वाली घटना है। उन्होंने राज्य में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाया। उन्होंने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए राज्य के गृह विभाग की भी आलोचना की।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें