Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pune: गैंगस्टर शरद मोहोल को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गैंगस्टर शरद मोहोल का इलाज कोथरुड इलाके के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। अधिकारी ने कहा कि दोपहर करीब 1.30 बजे कोथरुड के सुतरदारा में तीन से चार अज्ञात हमलावरों ने मोहोल पर करीब से दो राउंड गोलियां चलाईं। मोहोल को चार-पांच अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर काफी करीब से घायल कर दिया है।

By Agency Edited By: Shalini Kumari Updated: Fri, 05 Jan 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध सदस्य मोहम्मद कतील सिद्दीकी की हत्या मामले में हुआ था बरी (फाइल फोटो)

पीटीआई, पुणे। पुणे में शुक्रवार दोपहर को कुछ लोगों द्वारा की गई गोलीबारी में एक गैंगस्टर घायल हो गया, जिस पर कई मामले दर्ज हैं। एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है।

करीब से चलाई दो राउंड फायरिंग

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गैंगस्टर शरद मोहोल का इलाज कोथरुड इलाके के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। अधिकारी ने कहा, "दोपहर करीब 1.30 बजे कोथरुड के सुतरदारा में तीन से चार अज्ञात हमलावरों ने मोहोल पर करीब से दो राउंड गोलियां चलाईं। मोहोल को गोली लगी और वह घायल हो गया।"

हत्या मामले पर किया गया था बरी

अधिकारी ने बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं। मोहोल पर हत्या और डकैती समेत कई मामले दर्ज हैं। हाल ही में मोहेल को यरवदा जेल के अंदर इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध सदस्य मोहम्मद कतील सिद्दीकी की हत्या के मामले में बरी कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: Maharashtra: दक्षिण कोरियाई महिला व्लॉगर से दुर्व्यवहार करने वाला शख्स गिरफ्तार, घटना का वीडियो हुआ था वायरल

यह भी पढ़ें: Maharashtra Road Accident: पुणे में दर्दनाक हादसा, पिकअप वाहन और ऑटो रिक्शा की टक्कर में आठ लोगों की मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें