Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pune Porsche Case: पुलिस ने ब्लड रिपोर्ट बदलने वाले डॉक्टरों की मांगी 7 दिन की हिरासत, महिला के खून से की थी हेरफेर

पुणे पोर्श एक्सीडेंट केस (Pune Porsche Case) में रोजाना सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। पुणे पुलिस ने इस मामले में पकड़े गए आरोपी नाबालिग के खून के नमूनों में हेरफेर करने के आरोप में गिरफ्तार डॉक्टरों की 7 दिन की हिरासत मांगी है। साथ ही पुलिस ने पुणे की कोर्ट से कहा है कि नाबालिग की ब्लड सैंपल रिपोर्ट को एक महिला के खून के नमूनों से बदला गया था।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 30 May 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने ब्लड रिपोर्ट बदलने वाले डॉक्टरों की मांगी 7 दिन की हिरासत। (फाइल फोटो)

पीटीआई, पुणे। पुणे पोर्श एक्सीडेंट केस (Pune Porsche Case) में रोजाना सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। पुणे पुलिस (Pune police) ने इस मामले में पकड़े गए आरोपी नाबालिग के खून के नमूनों में 'हेरफेर' करने के आरोप में गिरफ्तार डॉक्टरों की 7 दिन की हिरासत मांगी है। साथ ही पुलिस ने पुणे की कोर्ट से कहा है कि नाबालिग की ब्लड सैंपल रिपोर्ट को एक महिला के खून के नमूनों से बदला गया था।

दरअसल, इस मामले में दो डॉक्टर की गिरफ्तारी हुई है, जिन्होंने आरोपी नाबालिग की ब्लड सैंपल रिपोर्ट बदलने के लिए रईसजादे के पिता से तीन लाख रुपये रिश्वत लिए थे।

डॉक्टरों को 3 लाख रुपये की रिश्वत दी गई थी

बता दें कि बीते सोमवार को दो डॉक्टरों के साथ एक चपरासी को गिरफ्तार किया गया था। इन डॉक्टरों को 3 लाख रुपये की रिश्वत दी गई थी। आरोपियों ने 17 साल के आरोपी की ब्लड जांच रिपोर्ट में कथित रूप से हेरफेर किया था।

ये भी पढ़ें: Mumbai: होटल व्यवसायी जया शेट्टी मर्डर मामले में छोटा राजन दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा