Move to Jagran APP

Pune Road Accident: महाराष्ट्र के पुणे में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने श्मशान से आ रहे लोगों को कुचला

महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक ट्रक ने लोगों के एक समूह को कुचल दिया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना अहमदनगर-कल्याण रोड पर जुन्नार तहसील के अलेफाटा के पास सुबह करीब 11.30 बजे हुई। उन्होंने बताया कि पीड़ित एक श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार करने के बाद लौट रहे थे।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Fri, 19 Jul 2024 06:38 PM (IST)
Hero Image
पुणे जिले में एक ट्रक ने लोगों के एक समूह को कुचल दिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

पीटीआई, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक ट्रक ने लोगों के एक समूह को कुचल दिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना अहमदनगर-कल्याण रोड पर जुन्नार तहसील के अलेफाटा के पास सुबह करीब 11.30 बजे हुई।

ड्राइवर ने खो दिया था नियंत्रण

उन्होंने बताया कि पीड़ित एक श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार करने के बाद लौट रहे थे। अलेफाटा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि कल्याण की ओर जा रहे ट्रक के चालक ने गुलुनजवाड़ी गांव में एक ढलान पर वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और लोगों के एक समूह को कुचल दिया।

उन्होंने बताया कि एक महिला और एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई और पांच से छह अन्य घायल हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।