Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pune Road Accident: पुणे में लग्जरी कार ने मोटरसाइकिल को मारी जोरदार टक्कर, 2 लोगों की मौत; एक नाबालिग पकड़ा गया

Pune Road Accident पुणे शहर के कल्याणी नगर में एक बड़ा भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यह हादसा तब हुआ जब एक लक्जरी कार ने एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर में एक युवती सहित दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Sun, 19 May 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
एक लक्जरी कार ने एक मोटरसाइकिल को मारी जोरदार टक्कर (फोटो-ANI)

एएनआई, पुणे। पुणे शहर के कल्याणी नगर के पास एक लक्जरी कार ने एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर में एक युवती सहित दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुणे सिटी पुलिस के डीसीपी विजय कुमार मगर के अनुसार, "कल रात पुणे शहर के कल्याणी नगर इलाके में एक तेज रफ्तार पोर्श कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे एक बाइक सवार और उसके पीछे बैठे व्यक्ति की मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है।"

पुलिस मामले की कर रही है जांच 

डीसीपी मगर ने कहा कि आगे की जांच चल रही है और पुलिस आरोपी की उम्र का पता लगाने के लिए प्रमाणपत्रों की भी जांच कर रही है, क्योंकि उसने नाबालिग होने का दावा किया है। घटना रविवार सुबह 3.15 बजे की है। मृतकों की पहचान अनीस अवधिया और अश्विनी कोस्टा के रूप में हुई है।

— ANI (@ANI) May 19, 2024

नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस ने पुणे सिटी पुलिस के यरवड पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 304 ए, 279, 337, 337, 338, 427 और महाराष्ट्र मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत लापरवाही से गाड़ी चलाने और दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालकर नुकसान पहुंचाने के आरोप में एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एफआईआर के मुताबिक, दोस्तों का एक समूह कल्याणी नगर के एक रेस्तरां में पार्टी से अपनी बाइक पर घर लौट रहा था।

कार ने बाइक को मार दी टक्कर 

एफआईआर में कहा गया है कि जब वे कल्याणी नगर जंक्शन पर पहुंचे, तो एक तेज रफ्तार, कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिस पर मृतक दोनों यात्रा कर रहे थे। दोनों बाइक से गिर गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Mumbai: पूर्व कांग्रेस सांसद प्रतापराव भोसले का 89 वर्ष में निधन, अपने आवास पर ली अंतिम सांस; पटोले ने जताया दुख

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर