Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पुणे में पोर्श कार क्रैश जैसा एक और हादसा, दो इंजीन‍ियरिंग छात्रों की मौत; ट्रक लेकर भाग रहा चालक गिरफ्तार

Pune Road Accident News महाराष्ट्र के पुणे शहर में एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो इंजीनियरिंग छात्रों की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार रात मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद ट्रक का चालक नहीं रुका और भागने की कोशिश की लेकिन कुछ दूरी पर उसे पकड़ लिया गया और गिरफ्तार कर लिया गया।

By Agency Edited By: Prateek Jain Updated: Tue, 28 May 2024 12:44 PM (IST)
Hero Image
Pune Road Accident: ट्रक की चपेट में आने से दो इंजीन‍ियरिंग छात्रों की मौत

पीटीआई, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे शहर में पोर्श कार हादसे जैसा एक और हादसा हुआ है। यहां एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो इंजीनियरिंग छात्रों की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि सोमवार रात मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद ट्रक का चालक नहीं रुका और भागने की कोशिश की, लेकिन कुछ दूरी पर उसे पकड़ लिया गया और गिरफ्तार कर लिया गया।

पुणे-अहमदनगर रोड पर हुई दुर्घटना

पुलिस ने बताया कि यह घटना पुणे-अहमदनगर रोड पर चंदन नगर इलाके में सोमवार रात करीब 10.30 बजे हुई, जब यहां एक इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले 20 साल के तीन छात्र पुणे रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे थे।उनमें से दो को महाराष्ट्र में अपने गृहनगर लातूर जाना था। विमलताल पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आनंद खोबरे ने कहा,

ट्रक ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक नहीं रुका और उसने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस और स्थानीय लोगों ने उसे लगभग 300 मीटर दूर रोक दिया।

पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ दर्ज किया केस

पुलिस ने कहा कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और मामले की जांच की जा रही है।

19 मई को, कथित तौर पर एक 17 वर्षीय लड़के द्वारा संचालित पोर्श कार ने यहां कल्याणी नगर इलाके में एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी, जिससे दो आईटी पेशेवरों की मौत हो गई थी। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें