Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cyrus Poonawalla: शरद पवार को हो जाना चाहिए रिटायर, साइरस पूनावाला बोले; उनके पास PM बनने के दो अवसर थे

Cyrus Poonawalla राकांपा प्रमुख शरद पवार को लेकर उनके करीबी दोस्त और उद्योगपति डा साइरस पूनावाला ने सलाह दी है। पूनावाला ने पवार को कहा कि उनके पास प्रधानमंत्री बनने के दो अवसर थे लेकिन चीजें उनके पक्ष में नहीं रहीं। वह पीएम के रूप में अच्छा काम कर सकते थे लेकिन अब मौके खत्म हो गए। मेरी उम्र भी बढ़ रही है और उनकी भी।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Thu, 31 Aug 2023 07:03 AM (IST)
Hero Image
Cyrus Poonawalla ने कहा शरद पवार को हो जाना चाहिए रिटायर

पुणे, एएनआइ। राकांपा प्रमुख शरद पवार को लेकर उनके करीबी दोस्त और उद्योगपति डॉ साइरस पूनावाला ने सलाह दी है। पूनावाला ने पवार को कहा कि उनके पास प्रधानमंत्री बनने के दो अवसर थे, लेकिन चीजें उनके पक्ष में नहीं रहीं। अब उनके लिए संन्यास लेने का समय आ गया है।

वह PM के रूप में अच्छा काम कर सकते थे

सीरम इंस्टीट्यूट आफ इंडिया (एसआइआइ) के एमडी ने कहा कि शरद पवार को मेरी सलाह है कि उनके पास पीएम बनने के दो अवसर थे, लेकिन वे उसे भुना नहीं सके। वह एक चालाक व्यक्ति हैं। वह पीएम के रूप में अच्छा काम कर सकते थे, लेकिन अब मौके खत्म हो गए। मेरी उम्र भी बढ़ रही है और उनकी भी। इसलिए उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए।

दरअसल, पूनावाला पिछले महीने शरद पवार के भतीजे और वरिष्ठ राकांपा नेता अजीत पवार के एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली भाजपा-शिवसेना सरकार में शामिल होने के बाद राकांपा में पड़ा फूट से जुड़े एक सवाल का जवाब दे रहे थे। वे मिस व‌र्ल्ड 2023 प्रतियोगिता से जुड़े एक कार्यक्रम में शामिल रिट्ज कार्लटन होटल पुणे पहुंचे थे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर