Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pune: पुणे में पब के टायलेट में ड्रग्स तैयार करते दिखे दो लोग, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पुणे में एक पब के शौचालय के अंदर दो लोग ड्रग्स लेने की तैयारी करते दिख रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में एक व्यक्ति मोबाइल फोन की स्क्रीन पर रखे सफेद पाउडर जैसे पदार्थ को बांटता नजर आ रहा है। वह ऐसा अपने दाहिने हाथ पर लगे बैंक कार्ड से उसे सेट करता दिख रहा है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Mon, 24 Jun 2024 12:17 AM (IST)
Hero Image
पुणे में पब के टायलेट में ड्रग्स तैयार करते दिखे दो लोग

डिजिटल डेस्क, पुणे। पुणे में एक पब के शौचालय के अंदर दो लोग ड्रग्स लेने की तैयारी करते दिख रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो फर्ग्यूसन कॉलेज रोड या एफसी रोड के किसी पब का है।

वीडियो में एक व्यक्ति मोबाइल फोन की स्क्रीन पर रखे सफेद पाउडर जैसे पदार्थ को बांटता नजर आ रहा है। वह ऐसा अपने दाहिने हाथ पर लगे बैंक कार्ड से उसे सेट करता दिख रहा है। वह अपने बाएं हाथ में एक प्रकार का पहचान पत्र दिख रहा है।

मोबाइल फोन टॉयलेट सीट के ढक्कन के ऊपर रखा हुआ है। दाहिनी ओर एक अन्य व्यक्ति को कागज के एक टुकड़े को लपेटते हुए देखा जा सकता है, वीडियो को देखने से लग रहा कि जैसे वह सफेद पाउडर को अपनी नाक से लेले को तैयार हैं।

पुलिस ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है। हम भी इस तरह के किसी वीडियो की पुख्ता तौर पर पुष्टि नहीं करते हैं। बता दें कि पुणे की एफसी रोड शहर की सबसे व्यस्त सड़कों में से एक है, और कॉलेज के छात्रों, स्थानीय लोगों और पर्यटकों के बीच एक लोकप्रिय स्थान है।