Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: फटी जमीन और गड्ढे में समा गया नगर निगम का ट्रक, पुणे में हैरान कर देने वाला हादसा

Maharashtra महाराष्ट्र के पुणे में एक अजीबोगरीब हादसे में अचानक पोस्ट ऑफिस परिसर की जमीन धंस गई। ऐसे में वहां पर खड़ा नगर निगम का ट्रक कुछ ही सेकंडों में पूरा का पूरा गड्ढे में समा गया। हादसा सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम बचाव कार्य में जुट गई है। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Fri, 20 Sep 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
पोस्ट ऑफिस में लगे सीसीटीवी में घटना का वीडियो कैद हुआ है। (फोटो- इंटरनेट मीडिया)

एएनआई, पुणे। महाराष्ट्र के पुणे में एक ट्रक उल्टा होकर सिटी पोस्ट ऑफिस के परिसर में एक गड्ढे में गिर गया। समाचार एजेंसी एएनआई के अुनुसार घटना शहर के बुडवार पेठ इलाके की है। पोस्ट ऑफिस परिसर का एक हिस्सा ढह जाने के बाद ट्रक का पिछला हिस्सा गड्ढे में गिर गया।

एजेंसी के अनुसार ट्रक पुणे नगर निगम का है और नाले की सफाई के काम के लिए वहां गया था। ड्राइवर के वाहन से कूदने के कारण किसी के घायल होने की खबर नहीं है। ट्रक को बाहर निकालने के प्रयास जारी हैं।

नाले की सफाई के लिए आया था ट्रक

फायर डिपार्टमेंट के पीआरओ नीलेश महाजन ने एएनआई को बताया कि उन्हें शाम करीब 4-4.15 बजे कॉल आया। प्रारंभिक जानकारी में उन्हें पता चला कि यहां नाले की सफाई होनी थी और ट्रक उसके लिए आया था। यह अचानक गड्ढे में गिर गया।

— ANI (@ANI) September 20, 2024

जेसीबी की मदद से किया जा रहा रेस्क्यू

अधिकारी ने बताया कि ड्राइवर किसी तरह बाहर कूद गया। उन्होंने ट्रक को बाहर निकालने के लिए जेसीबी मशीन और क्रेन बुलाई हैं। अधिकारी के अनुसार गड्ढा 40-50 फीट गहरा हो सकता है।