Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर दौड़ाई कार, रील की दीवानगी के लिए खतरे में डाली यात्रियों की जान

Agra News आरपीएफ के वीआइपी गेट से प्लेटफार्म तक पहुंचा थी कार। सोशल मीडिया में प्रसारित हो रही रील। रेलवे स्टेशन की सुरक्षा और सतर्कता पर उठ रहे सवाल। कार का वीडियो वायरल होने की जांच हुई शुरू।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 15 Mar 2023 10:58 AM (IST)
Hero Image
Agra News: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर दौड़ाई कार।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर पहुंची एक कार का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में कार लेकर प्लेटफार्म पर पहुंचा युवक रील बनाता दिखाई दे रहा है। इसने प्लेटफार्म की सुरक्षा और सतर्कता पर सवाल खड़ा कर दिया है। राजकीय रेलवे पुलिस ने इसकी जांच शुरु कर दी है। वह कार नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

कार को प्लेटफार्म तक ले गए

बुधवार की सुबह सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ। इसमें आरपीएफ के वीआइपी गेट से युवक कार लेकर प्लेटफार्म तक पहुंच गया। सामने प्लेटफार्म पर मालगाड़ी दिखाई दे रही है। प्रसारित वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कार सवार रील बना रहा है। हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि युवक कार को प्लेटफार्म तक लाने के बाद बैक कर रहा है।

ये भी पढ़ें...

Swami Prasad Maurya के तीखे तेवर जारी, मैनपुरी में बोले- विवादित महाकाव्य है रामचरित मानस, कारोबार कर रही BJP

यात्रियों की सुरक्षा पर खड़े हुए सवाल

मगर, सवाल ए श्रेणी के प्लेटफार्म की सुरक्षा और फोर्स की सतर्कता को लेकर उठ रहे हैं। वीआइपी गेट से कार लेकर कोई युवक बिना रोक-टोक के प्लेटफार्म तक कैस पहुंच गया है। इस दौरान वहां तैनात सुरक्षाकर्मी क्या कर रहे थे। उसे रोकने का प्रयास क्यों नहीं किया गया। युवक वहां तक आ गया था तो उसके खिलाफ क्या कार्रवाई की गई।

मामले की जांच शुरू

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कार सवार के कैंट रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म तक पहुंचने की जांच रेलवे पुलिस बल ने शुरु कर दी है। मामले में प्रभारी निरीक्षक जीआरपी कैंट रेलवे स्टेशन देवेंद्र त्रिवेदी का कहना है कि कार आरपीएफ के वीआइपी गेट पर पहुंची थी। युवक कार को बैक कर रहा था। वह प्लेटफार्म तक कैसे पहुंचा, इसकी जांच की जा रही है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें