Move to Jagran APP

ADRE Grade 4 Admit Card: असम डायरेक्ट रिक्रूटमेंट टेस्ट ग्रेड 4 के लिए एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड, 27 अक्टूबर को होगा एग्जाम

द स्टेट लेवल रिक्रूटमेंट कमीशन असम की ओर से Assam Direct Recruitment Examination (ADRE) grade 4 के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिए गए हैं। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट या इस पेज से अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा का आयोजन 27 अक्टूबर 2024 को निर्धारित केंद्रों पर करवाया जाएगा। ध्यान रखें कि परीक्षा दो शिफ्ट में संपन्न होगी।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Tue, 15 Oct 2024 12:47 PM (IST)
Hero Image
ADRE Grade 4 Admit Card 2024 यहां दिए लिंक से करें डाउनलोड।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। राज्य स्तरीय भर्ती आयोग (SLRC) असम की ओर से डायरेक्ट रिक्रूटमेंट टेस्ट 2024 ग्रेड 4 के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। इस एग्जाम में भाग लेने के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी तुरंत ही ऑफिशियल वेबसाइट पोर्टल slrcg4.sebaonline.org पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं। आपकी सहूलियत के लिए इस पेज पर एडमिट कार्ड का डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवा दिया गया है जिस पर क्लिक करके आप प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको एप्लीकेशन नंबर एवं पासवर्ड की आवश्यकता होगी।

इन स्टेप्स को फॉलो कर डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • असम डायरेक्ट रिक्रूटमेंट टेस्ट 2024 ग्रेड 4 एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको Download Admit Card के नीचे दिए किसी एक लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आपको एप्लीकेशन नंबर एवं पासवर्ड दर्ज करके लॉग इन करना होगा।
  • अब आपका प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंटआउट निकाल सकते हैं।
  • SLRC Admit Card 2024 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

SLRC Admit Card 2024 Grade 4 डायरेक्ट लिंक

कब होगी परीक्षा

द स्टेट लेवल रिक्रूटमेंट कमीशन असम की ओर से परीक्षा का आयोजन 27 अक्टूबर 2024 राज्यभर में निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जायेगा। एग्जाम दो शिफ्ट में संपन्न होगा। पहली शिफ्ट की परीक्षा सुबह 9 बजे से 11:30 बजे तक और दूसरी शिफ्ट की परीक्षा दोपहर 1:30 बजे से 4 बजे तक संपन्न करवाई जाएगी। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि एग्जाम सेंटर पर एडमिट कार्ड एवं ओरिजिनल प्रवेश पत्र वेरिफिकेशन के लिए अवश्य साथ लेकर जाएं। 

परीक्षा पैटर्न

इस एग्जाम में भाग लेने जा रहे अभ्यर्थियों को बता दें प्रश्न पत्र में बहुविकल्पीय प्रकार के 135 प्रश्न पूछे जाएंगे। प्रत्येक प्रश्न के लिए एक अंक निर्धारित है। प्रश्न पत्र हल करने के लिए उम्मीदवारों को 2 घंटे 30 मिनट का समय प्रदान किया जाएगा।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 5,023 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसमें से HSLC के लिए 1,088 पद, HSLC +ITI के लिए 1,833 पद और कक्षा 8 लेवल एग्जाम के लिए 2,102 आरक्षित हैं। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकरी के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Bank of Maharashtra Vacancy: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में अप्रेंटिसशिप पदों के लिए आवेदन आज से शुरू, यहां दिए लिंक से भरें फॉर्म