Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BPSC 69th Prelims Exam 2023: बीपीएससी 69वीं प्रीलिम्स परीक्षा कल, गलत फोटो में बदलाव का आज है आखिरी मौका

BPSC 69th Prelims Exam 2023 बीपीएससी 69वीं प्रीलिम्स परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को परीक्षा के दिन अनिवार्य रूप से बीपीएससी 69वीं एडमिट कार्ड के साथ एक वैध फोटो पहचान पत्र ले जाना होगा। इनमें से अभ्यर्थी फोटोआईडी आधार कार्ड ड्राइविंग लाइसेंस वोटरआईडी कार्ड समेत कुछ भी लेकर जा सकते हैं। हॉल टिकट की एक एडिशन कॉपी भी लेकर जानी होगी और परीक्षा से पहले उस पर हस्ताक्षर करने के बाद पर्यवेक्षक को जमा करनी होगी।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Fri, 29 Sep 2023 11:03 AM (IST)
Hero Image
BPSC 69th Prelims Exam 2023: बीपीएससी 69वीं प्रीलिम्स परीक्षा का आयोजन कल किया जाएगा।

एजुकेशन डेस्क। BPSC 69th Prelims exam 2023: बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से एकीकृत 69वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन कल, 30 सितंबर, 2023 को होना है। परीक्षा दोपहर 12 से 2 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र और सेंटर की जानकारी भी आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर उपलब्ध करा दी गई है। एग्जाम में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे प्रवेश पत्र पर दिए गए निर्देश के अनुसार ही एग्जाम सेंटर पर पहुंचे। इसके अलावा, अभ्यर्थियों को एक और बात का ध्यान रखना होगा कि, एडमिट कार्ड में फोटो बदलाव का आज 29 सितंबर, 2023 को आखिरी मौका है। सूचना के अनुसार, अगर कैंडिडेट्स के एडमिट कार्ड में दी गई फोटो में अगर गलती हुई है या फिर, जिन्होंने गलती से अपनी सेकेंड फोटो या किसी अन्य व्यक्ति की फोटो अपलोड कर दी है। उम्मीदवार तस्वीर में सुधार करने का आज आखिरी मौका है। 

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना 

BPSC 69th Prelims exam 2023: प्रवेश पत्र के साथ वैलिड आईडी कार्ड लाना जरूरी

बीपीएससी 69वीं प्रीलिम्स परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को परीक्षा के दिन अनिवार्य रूप से बीपीएससी 69वीं एडमिट कार्ड के साथ एक वैध फोटो पहचान पत्र ले जाना होगा। इनमें से अभ्यर्थी फोटोआईडी आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटरआईडी कार्ड समेत कुछ भी लेकर जा सकते हैं। हॉल टिकट की एक एडिशन कॉपी भी लेकर जानी होगी और परीक्षा से पहले उस पर हस्ताक्षर करने के बाद पर्यवेक्षक को जमा करनी होगी। 

एक घंटा पहले परीक्षा केंद्र पर करें रिपोर्ट 

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि कल परीक्षा केंद्र पर एग्जाम से एक घंटा पहले रिपोर्ट करें। देरी से पहुंचने वाले अभ्यर्थियों को एग्जाम सेंटर पर एंट्री नहीं मिलेगी। 

यह भी पढ़ें: BSEB STET Result 2023: खत्म होने वाला है इंतजार, बिहार माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा रिजल्ट जल्द होगा जारी