Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BPSC BHO Admit Card OUT: बीपीएससी ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, ये रहा डायरेक्ट लिंक

बीपीएससी की ओर से ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर भर्ती 2024 का आयोजन 12 एवं 13 अगस्त को दो शिफ्ट में करवाया जायेगा। एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड आज यानी 5 अगस्त को जारी कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी प्रवेश पत्र बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए लॉग इन डिटेल दर्ज करनी होगी।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Mon, 05 Aug 2024 05:18 PM (IST)
Hero Image
BPSC Recruitment 2024 Admit card हुए जारी।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन (BPSC) की ओर से ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर भर्ती 2024 के लिए परीक्षा का आयोजन 12 एवं 13 अगस्त 2024 को किया जाएगा। जिन भी उम्मीदवारों ने इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन किया, परीक्षा में शामिल होने के लिए उनके एडमिट कार्ड आज यानी 5 अगस्त 2024 को डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिए गए हैं।

प्रवेश पत्र ऑनलाइन माध्यम से बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जारी किये गए हैं जहां से आप लॉग इन डिटेल दर्ज करके इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। 

परीक्षा की तिथियां

बीपीएससी की ओर से 12 एवं 13 अगस्त को दो पालियों में परीक्षा संपन्न करवाई जाएगी। 12 अगस्त को पहली पाली में सामान्य हिंदी एवं दूसरी पाली में सामान्य ज्ञान पेपर आयोजित होगा। इसी प्रकार 13 अगस्त को पहली पाली में उद्यान/ कृषि विज्ञान (प्रथम प्रश्न पत्र) और द्वितीय पाली में उद्यान/ कृषि विज्ञान (द्वितीय प्रश्न पत्र) का आयोजन किया जायेगा। पहली शिफ्ट की परीक्षा सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक एवं दूसरी शिफ्ट की परीक्षा दोपहर 2:30 से 4:30 बजे तक संपन्न करवाई जाएगी।

ऐसे डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड

  • बीपीएससी ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर भर्ती एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको एडमिट कार्ड से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद मांगी गई डिटेल भरकर सबमिट करनी होगी।
  • अब आपका प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकेंगे।

अभ्यर्थी ध्यान रखें कि वे परीक्षा केंद्र पर प्रवेश पत्र एवं एक वैलिड पहचान पत्र साथ लेकर जाएं, बिना एडमिट कार्ड एवं पहचान पत्र के आपको परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- JSSC JFWCE 2024: शुरू हुए झारखंड फील्ड वर्कर भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन, 10वीं पास युवाओं के पास सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका