Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CA Intermediate, Final Result 2022 जनवरी में 10 से 15 के बीच हो सकते हैं घोषित, icai.org पर ऐसे कर पाएंगे चेक

CA Intermediate Final Result 2022 इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (Institute of Chartered Accountants of India ICAI) ने सीए इंटर परीक्षा 2 नवंबर से 17 नवंबर के बीच आयोजित की गई थी जबकि CA फाइनल परीक्षा 1 नवंबर को आयोजित की गई थी।

By Nandini DubeyEdited By: Updated: Thu, 22 Dec 2022 09:40 AM (IST)
Hero Image
आईसीएआई सीए इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षाओं के परिणाम अगले साल जनवरी में घोषित किए जाएंगे।

एजुकेशन डेस्क। CA Intermediate, Final Result 2022: आईसीएआई सीए इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षाओं के परिणाम अगले साल जनवरी में घोषित किए जाएंगे। यह नतीजे 10 से 15 जनवरी, 2023 के बीच घोषित हो सकते हैं। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (Institute of Chartered Accountants of India, ICAI) द्वारा नतीजों की घोषणा आधिकारिक वेबसाइट icai.org और icai.nic.in पर की जाएगी। अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार इन परीक्षाओं में शामिल हुए थे, वे पोर्टल पर जाकर नतीजे देख पाएंगे। वहीं इस संंबंध में आईसीएआई के CCM धीरज खंडेलवाल ने इस संबंध में ट्विटर पर एक ट्विट किया है।

— DHIRAJ KHANDELWAL (@kdhiraj123) December 21, 2022


How To Check ICAI CA Inter, Final Result: आईसीएआई सीए इंटरमीडिएट और फाइनल परिणाम की जांच करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

आईसीएआई सीए इंटरमीडिएट और फाइनल परिणाम की जांच करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट्स icaiexam.icai.org, caresults.icai.org या icai.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद होमपेज पर बताए गए रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें। अब क्रेडेंशियल्स के साथ लॉग इन करें। स्कोरकार्ड जमा करें और डाउनलोड करें। इसके बाद रिजल्ट का प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख सकते हैं।

बता दें कि ICAI सीए इंटर परीक्षा 2 नवंबर से 17 नवंबर के बीच आयोजित की गई थी, जबकि CA फाइनल परीक्षा 1 नवंबर को आयोजित की गई थी। इसके बाद से अभ्यर्थी नतीजों की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।