Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chandigarh Police Constable Result 2023: चंडीगढ़ पुलिस ने घोषित किए कॉन्स्टेबल परीक्षा के नतीजे, ऐसे करें चेक

Chandigarh Police Constable Result 2023 चंडीगढ़ पुलिस की ओर से कॉन्स्टेबल एग्जीक्यूटिव पद के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 23 जुलाई 2023 को किया गया गया था। वहीं परिणाम 10 अगस्त को घोषित किया गया था। लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के लिए बुलाया गया थाजो सितंबर-अक्टूबर में आयोजित किया गया था। वहीं प्रोविजनल मेरिट और वेंटिग लिस्ट जारी कर दी गई है।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Thu, 19 Oct 2023 01:40 PM (IST)
Hero Image
Chandigarh Police Constable Result 2023: चंडीगढ़ पुलिस ने कॉन्स्टेबल परीक्षा के लिए नतीजे जारी कर दिए हैं।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। Chandigarh Police Constable Result 2023: चंडीगढ़ पुलिस ने कॉन्स्टेबल परीक्षा के लिए नतीजे जारी कर दिए हैं। पुलिस ने सिपाही एग्जीक्यूटिव भर्ती परीक्षा के लिए प्रोविजनल रूप से सेलेक्ट हुए कैंडिडेट्स की लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट https://chandigarhpolice.gov.in पर जारी की है। अब ऐसे में, जो भी परीक्षार्थी इस एग्जाम में शामिल हुए थे, वे पोर्टल पर जाकर नतीजों की जांच कर सकते हैं।

प्रोविजनल मेरिट लिस्ट डाउनलोड करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

वेटिंग लिस्ट डाउनलोड करने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

चंडीगढ़ पुलिस की ओर से कॉन्स्टेबल एग्जीक्यूटिव पद के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 23 जुलाई, 2023 को किया गया गया था। वहीं, परिणाम 10 अगस्त को घोषित किया गया था। लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले उम्मीदवारों को शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) के लिए बुलाया गया था, जो सितंबर-अक्टूबर में आयोजित किया गया था। वहीं, प्रोविजनल मेरिट और वेंटिग लिस्ट जारी कर दी गई है।

उम्मीदवार एक बात का ध्यान रखें कि, जिन लोगों के नाम मेरिट सूची में दर्ज हैं, उनकी यह उम्मीदवारी प्रोविजनल है। अभी उन्हें डॉक्यूमेंट्स वैरीफिकेशन और अन्य पूर्व ज्वाइनिंग औपचारिकताओं को पूरा करना होगा। इसके बाद, ही कैंडिडेट्स का फाइनल चयन हो पाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Chandigarh Police Constable Result 2023: चंडीगढ़ पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा परिणाम ऐसे कर पाएंगे चेक    

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट chandigarhpolice.gov.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर व्हाट्स न्यू सेक्शन के तहत अंतिम मेरिट सूची और प्रतीक्षा सूची के लिए उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें। अब स्क्रीन पर एक पीडीएफ खुलेगी। यहां , चयनित उम्मीदवारों के नाम जांचें। अब पीडीएफ डाउनलोड करें और आगे के संदर्भ के लिए उसका प्रिंटआउट लें।

यह भी पढें:  PSSSB Recruitment 2023: पीएसएसएसबी जूनियर इंजीनियर भर्ती के लिए कल तक करें आवेदन, ये है फीस जमा करने की लास्ट