Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DDA ने ASO एवं JSA भर्ती स्टेज-2 एग्जामिनेशन के लिए एडमिट कार्ड किये जारी, 28-29 सितंबर को CBT एवं टाइपिंग टेस्ट का होगा आयोजन

डीडीए कनिष्ठ सचिवालय सहायक (JSA) सहायक अनुभाग अधिकारी (ASO) भर्ती स्टेज 2 एग्जाम के लिए क्वालिफाइड उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी तुरंत ही अपना प्रवेश पत्र वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। सीबीटी एवं टाइपिंग टेस्ट का आयोजन 28 एवं 29 सितंबर 2024 को किया जाएगा।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Thu, 26 Sep 2024 12:32 PM (IST)
Hero Image
DDA ASO, JSA Admit Card 2024 यहां से करें डाउनलोड।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी (DDA) की ओर से असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर एवं जूनियर सेक्रेटेरियट असिस्टेंट भर्ती स्टेज 2 एग्जामिनेशन (CBT, Typing Test) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। प्रवेश पत्र DDA की ऑफिशियल वेबसाइट dda.gov.in पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवाए गए हैं। जो भी अभ्यर्थी मुख्य परीक्षा में भाग लेने के लिए क्वालिफाइड हैं वे तुरंत ही वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

एग्जाम डेट एवं टाइमिंग

डीडीए की ओर से ASO एवं JSA के लिए 28 एवं 29 सितंबर को दो शिफ्ट में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के लिए परीक्षा का आयोजन 28 सितंबर को होगी। पहली शिफ्ट में सीबीटी एग्जाम का आयोजन किया जायेगा जिसके लिए टाइमिंग सुबह 9 बजे से 11:15 तक है। इसके बाद दूसरी शिफ्ट में टाइपिंग टेस्ट होगा जिसके लिए टाइमिंग दोपहर 2 बजे से 3 बजे तक रहेगी।

इसके बाद दूसरे दिन यानी 29 सितंबर को जूनियर सेक्रेटेरियट असिस्टेंट भर्ती के लिए सीबीटी एवं टाइपिंग टेस्ट का आयोजन होगा। JSA के लिए भी दोनों ही शिफ्ट की टाइमिंग ASO एग्जाम की तरह ही रहेगी।

DDA ASO and JSA Admit Card 2024 Link

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की स्टेप्स

  • डीडीए ASO & JSA एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल पोर्टल dda.gov.in/latest-jobs विजिट करें।
  • होम पेज पर एडमिट कार्ड से संबंधित Click Here To View Detail लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपको यूजर आईडी, पासवर्ड एवं दिया गया कैप्चा कोड भरकर LOGIN बटन पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद एडमिट कार्ड स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंटआउट निकाल लें।

यह भी पढ़ें -  UKSSSC Recruitment 2024: उत्तराखंड स्टेनोग्राफर, अपर निजी सचिव, पर्सनल असिस्टेंट सहित अन्य पदों के लिए आवेदन शुरू, यहां चेक करें डिटेल