Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IBPS Clerk Mains Admit Card OUT: आईबीपीएस क्लर्क मेंस एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड ibps.in पर जारी, यहां से करें डाउनलोड

आईबीपीएस की ओर से क्लर्क भर्ती के लिए मुख्य परीक्षा का आयोजन 13 अक्टूबर 2024 को निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर करवाया जायेगा जिसके लिए अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र 13 अक्टूबर 2024 तक ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाकर या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Sun, 06 Oct 2024 03:07 PM (IST)
Hero Image
IBPS Clerk Mains Admit Card 2024 यहां दिए लिंक से करें डाउनलोड।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सेलेक्शन (IBPS) की ओर से क्लर्क भर्ती (CRP CLERKS-XIV) मेंस एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए आज यानी 6 अक्टूबर 2024 को उपलब्ध करवा दिए दिए गए हैं। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती की मुख्य परीक्षा के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं वे अपना प्रवेश पत्र IBPS की ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही आपकी सहूलियत के लिए इस पेज पर भी डायरेक्ट लिंक उपलब्ध करवाया गया है जिस पर क्लिक करके आप सीधे इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

इन स्टेप्स को फॉलो कर डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • आईबीपीएस क्लर्क मेंस एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर CRP CLERKS-XIV के नीचे दिए एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • अब नए पेज पर रजिस्ट्रेशन नंबर/ रोल नंबर एवं पासवर्ड/ डेट ऑफ बर्थ दर्ज दर्ज करके लॉग इन बटन पर क्लिक करें।
  • इसके बाद आपका प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जिसे आप डाउनलोड करके उसका प्रिंटआउट निकाल लें।

IBPS Clerk Mains Admit Card 2024 Link

अभ्यर्थी ध्यान रखें कि वे एग्जाम के दिन परीक्षा केंद्र पर एडमिट कार्ड की प्रति एवं एक वैलिड ओरिजिनल पहचान पत्र (आधार कार्ड/ पैन कार्ड/ ड्राइविंग लाइसेंस/ वोटर आईडी कार्ड) अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं। पहचान पत्र एवं प्रवेश पत्र के बिना आपको परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से देशभर के राज्यों में क्लर्क के कुल 6128 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती से जुड़ी विस्तृत डिटेल के लिए अभ्यर्थियों को ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है।

यह भी पढ़ें- UKSSSC Recruitment 2024: उत्तराखंड में ड्राफ्ट्समैन, टेक्नीशियन समेत कई पदों पर निकली भर्ती, पात्रता, फीस सहित अन्य डिटेल यहां से करें चेक