Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JIPMER Recruitment 2023: ग्रुप ए, बी और सी पदों पर भर्ती की आवेदन की अंतिम तिथि आज, दिसंबर में होगी परीक्षा

JIPMER Recruitment 2023 इन पदों पर आवेदन करने वाले यूआर/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी के आवेदकों को 1500 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं एससी/एसटी श्रेणी के लिए 1200 रुपये शुल्क लागू है। पीडब्ल्यूबीडी कैटेगिरी के उम्मीदवारों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया अक्टूबर में शुरू हुई थी। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Thu, 16 Nov 2023 07:31 AM (IST)
Hero Image
JIPMER Recruitment 2023: ग्रुप ए, बी और सी पदों पर भर्ती की आवेदन की अंतिम तिथि आज है।

 एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। JIPMER Recruitment 2023: जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) पुडुचेरी की ओर से ग्रुप ए, बी और सी पदों पर आवेदन की प्रक्रिया कल समाप्त हो रही है। JIPMER की ओर से आज, 16 नवंबर, 2023 को इस वैकेंसी के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो को बंद कर दिया जाएगा। इसलिए, जो भी कैंडिडेट्स इस भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे बिना समय गंवाए फौर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in पर जाकर आवेदन करना होगा।

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना 

JIPMER Recruitment 2023: वैकेंसी डिटेल्स

ग्रुप ए- 31

ग्रुप बी- 61

ग्रुप सी- 5

जारी सूचना के अनुसार, ग्रुप ए, बी और सी के कुल 97 पद पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस वैकेंसी के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 19 अक्टूबर को शुरू हुई थी और आज यानी कि 16 नवंबर, 2023 को समाप्त हो रही है। संस्थान ने आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी है कि वे डिटेल्ड आधिकारिक सूचना केा पहले पढ़ें और खुद पुष्टि करें कि वे हैं इस भर्ती के लिए योग्य हैं या नहीं। इसके बाद अंत में ही ओवदन करें।

JIPMER Recruitment 2023:दिसंबर में होगी परीक्षा  

इस भर्ती के लिए हॉल टिकट 24 नवंबर को जारी किए जाएंगे। कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि प्रवेश पत्र केवल ऑनलाइइन मोड में ही डाउनलोड किए जा सकेंगे। इस भर्ती के लिए परीक्षा 2 दिसंबर, 2023 को आयोजित की जाएगी। इसके अलावा, इस वैकेंसी के लिए आयोजित होने वाले स्किल टेस्ट और इंटरव्यू राउंड की डेट्स की घोषणा जल्द ही पोर्टल पर की जाएगी। 

JIPMER Recruitment 2023: ये है भर्ती शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने वाले यूआर/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी के आवेदकों को 1500 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, एससी/एसटी श्रेणी के लिए 1200 रुपये शुल्क लागू है। पीडब्ल्यूबीडी कैटेगिरी के उम्मीदवारों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिस देख सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: SOL DU Recruitment 2023: आज ही करें डीयू के एसओएल में निकली नॉन-टीचिंग भर्ती के लिए अप्लाई, जानें फीस