Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JKPSC CCE Prelims Admit Card 2023 हुए रिलीज, jkpsc.nic.in पर इन आसान स्टेप्स से करें डाउनलोड

JKPSC CCE Prelims Admit Card 2023 आयोग की ओर से सीसीई प्रारंभिक परीक्षा 15 अक्टूबर 2023 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा दो पालियों में होगी। पहली शिफ्ट सामान्य अध्ययन-I परीक्षा की सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक कंडक्ट कराई जाएगी जबकि सामान्य अध्ययन-II की परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित की जाएगी। एग्जाम के लिए प्रवेश पत्र पोर्टल से डाउनलोड कर सकते हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Tue, 10 Oct 2023 09:07 AM (IST)
Hero Image
JKPSC CCE Prelims Admit Card 2023: सीसीई प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2023 जारी कर दिए हैं।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। JKPSC CCE Prelims Admit Card 2023: जम्मू एंड कश्मीर पब्लिक सर्विस कमीशन (Jammu and Kashmir Public Service Commission) ने सीसीई प्रीलिम्स एडमिट कार्ड 2023 जारी कर दिए हैं। कंबाइंड कॉम्पिटिटिव प्रीलिम्स एग्जाम के लिए हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जारी किए गए हैं। एग्जाम में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर लें। प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एडमिट कार्ड पर दिए गए सभी निर्देशों को ध्यान से पढ़ें और परीक्षा के दिन दिशानिर्देशों का पालन करें।

JKPSC CCE Prelims Admit Card 2023: 15 अक्टूबर को होगी परीक्षा 

आयोग की ओर से सीसीई प्रारंभिक परीक्षा 15 अक्टूबर, 2023 को आयोजित की जाएगी। परीक्षा दो पालियों में होगी। पहली शिफ्ट सामान्य अध्ययन-I परीक्षा की सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक आयोजित की जाएगी, जबकि सामान्य अध्ययन-II की परीक्षा दोपहर 2 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों की सहूलियत के लिए नीचे आसान स्टेप्स दिए गए हैं, जिनको फॉलो करके उम्मीदवार प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें। 

How to download JKPSC CCE Prelims Admit Card 2023: कंबाइंड कॉम्पिटिटिव प्रीलिम्स एग्जाम हॉल टिकट को ऐसे करें डाउनलोड

कंबाइंड कॉम्पिटिटिव प्रीलिम्स एग्जाम हॉल टिकट को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jkpsc.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर, मेन्यू से लॉगिन पर क्लिक करें। अब एक नई विंडो खुलेगी, अपना लॉगिन विवरण जैसे यूजरनेम और पासवर्ड दर्ज करें। अब आपका जेकेपीएससी सीसीई एडमिट कार्ड 2023 स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा। अब हॉल टिकट डाउनलोड करें और आगे उपयोग के लिए उसका प्रिंटआउट प्राप्त करें। 

यह भी पढ़ें: Success Story: पिता कैब ड्राइवर, बेटी ने गरीबी से जूझकर ऐसे पास की UPSC परीक्षा, बन गईं IAS अफसर