Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JSSC JMLCCE: झारखंड मैट्रिक स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, 28 जुलाई को होगा एग्जाम

जेएसएससी की ओर से झारखंड मैट्रिक स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा (JMLCCE) 2023 में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिए गए हैं। जिन भी उम्मीदवारों ने इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन किया था वे वेबसाइट या इस पेज पर दिए लिंक से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा 28 जुलाई 2024 को आयोजित की जाएगी।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Sat, 20 Jul 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
JSSC JMLCCE Admit card यहां से करें डाउनलोड।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। झारखण्ड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) की ओर से झारखंड मैट्रिक स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा (JMLCCE) 2023 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। जिन भी उम्मीदवारों ने इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन किया था वे तुरंत ही जेएसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट jssc.nic.in पर जाकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ ही आप इस पेज पर दिय डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके रजिस्ट्रेशन नंबर एवं पासवर्ड दर्ज करके एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा का आयोजन 28 जुलाई 2024 को निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा।

इन स्टेप्स को फॉलो कर डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • झारखंड मैट्रिक स्तर संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सर्वप्रथम ऑफिशियल वेबसाइट jssc.nic.in पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको JSSC JMLCCE 2023 एडमिट कार्ड से संबंधित लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपको अगले पेज पर रजिस्ट्रेशन नंबर एवं पासवर्ड दर्ज करके सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा।
  • जानकारी सबमिट करते ही आपका प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

JSSC JMLCCE 2023 Admit Card Link

अगर कोई अभ्यर्थी अपना रजिस्ट्रेशन नंबर या पासवर्ड भूल गया है तो वे Forgot Registration No/ password लिंक पर क्लिक करके मोबाइल नंबर एवं डेट ऑफ बर्थ दर्ज करके इसे प्राप्त कर सकते हैं।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 455 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसमें से कीट पालन एवं संबद्ध उद्योग विभाग के अंतर्गत 268 पदों और कुशल कारीगर एवं समकक्ष पद उद्योग विभाग के तहत 187 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती से अधिक डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- UKPSC APS Exam 2024: उत्तरखंड में एडिशनल प्राइवेट सेक्रेटरी पदों के लिए शुरू हुए आवेदन, 7 अगस्त तक फॉर्म भरने का मौका