Move to Jagran APP

MH CET Law Result 2019: तीन वर्षीय एलएलबी का रिजल्‍ट घोषित, info.mahacet.org पर करें चेक

MH CET Law Result 2019 महाराष्ट्र स्टेट कॉमन इंट्रेंस सेल( MH CET 2019) लॉ के 3 साल के एलएलबी प्रोग्राम के रिलल्‍ट की घोषणा करेगा। info.mahacet.org पर करें चेक।

By Arun Kumar SinghEdited By: Updated: Tue, 18 Jun 2019 09:47 AM (IST)
Hero Image
MH CET Law Result 2019: तीन वर्षीय एलएलबी का रिजल्‍ट घोषित, info.mahacet.org पर करें चेक
मुंबई, जेएनएन। MH CET Law Result 2019: महाराष्ट्र स्टेट कॉमन इंट्रेंस सेल( MH CET 2019) लॉ के 3 साल के एलएलबी प्रोग्राम का रिजल्‍ट घोषित कर दिया गया है। महाराष्ट्र एलएलबी रिजल्ट 2019 की तारीख और समय की पुष्टि MH CET 2019 ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड की गई आधिकारिक अधिसूचना के माध्यम से की है। उम्मीदवार वेबसाइट info.mahacet.org पर MH CET 2019 का रिजल्‍ट ऑनलाइन देख सकते हैं।

इससे पहले, राज्य सीईटी सेल ने 13 मई 2019 को 5 वर्षीय एलएलबी इंटीग्रेट्रेड प्रोग्राम में एडमिशन के लिए MH CET 2019 के लिए रिजल्‍ट की घोषणा की थी। आमतौर पर MH CET Law Result 2019 पीडीएफ फार्म में घोषित किया जाता है, ऑफिशियल वेबसाइट mahacet.org पर अपलोड किया गया है।

तीन वर्षीय एलएलबी प्रोग्राम में एडमिशन के लिए शार्टलिस्‍ट किए गए उम्‍मीदवारों के नाम और अन्‍य विवरण पीडीएफ में शामिल होंगे। पीडीएफ में प्रवेश परीक्षा से संबंधित उम्मीदवारों के रजिस्‍ट्रेशन नंबर, रोल नंबर, नाम और अंक भी शामिल होंगे। जो उम्मीदवार आगे के राउंड के लिए चुने गए हैं, उन्हें राज्य सीईटी द्वारा आयोजित केंद्रीकृत प्रवेश प्रक्रिया (CAP) में भाग लेने के लिए बुलाया जाएगा।

तीन वर्षीय एलएलबी प्रोग्राम के लिए MH CET Law Result 2019 को कैसे करें चेक

एमएच सीईटी 2019 के रिजल्‍ट को आसान तरीके से उपलब्‍ध कराने के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर MH CET Law Result 2019 ऑनलाइन मिलेगा। इन स्‍टेप्‍स के जरिए आसानी से रिजल्‍ट को हासिल करने में सफलता मिलेगी।

स्‍टेप 1- ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करें। दिए गए डायरेक्‍ट लिंक पर क्लिक करें।

स्‍टेप 2 - Result की पीडीएफ लिस्‍ट को प्राप्‍त करें।

स्‍टेप 3 - पीडीएफ लिस्‍ट को खोलें और रिजल्‍ट में अपना नाम और रोल नंबर खोजें।

स्‍टेप 4 - अपने रिजल्‍ट को नोट करें।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप