Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RSMSSB: राजस्थान स्टेनोग्राफर एवं पर्सनल असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड, 5 अक्टूबर को होगा एग्जाम

आरएसएमएसएसबी की ओर से स्टेनोग्राफर एवं पर्सनल असिस्टेंट भर्ती परीक्षा का आयोजन 5 अक्टूबर को दो शिफ्ट में करवाया जायेगा जिसके लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। आवेदनकर्ता तुरंत ही ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल 474 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Tue, 01 Oct 2024 12:15 PM (IST)
Hero Image
RSMSSB Stenographer and Personal Assistant Admit Card यहां दिए लिंक से करें डाउनलोड।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड जयपुर की ओर से स्टेनोग्राफर एवं पर्सनल असिस्टेंट भर्ती परीक्षा के लिए आवेदनकर्ताओं के एडमिट कार्ड डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिए गए हैं। अभ्यर्थी अपना एडमिट कार्ड तुरंत ही RSMSSB की ऑफिशियल वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाकर या इस पेज पर दिए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। आरएसएमएसएसबी की ओर से परीक्षा का आयोजन 5 अक्टूबर 2024 को निर्धारित केंद्रों पर करवाया जाएगा।

दो शिफ्ट में संपन्न होगी परीक्षा

RSMSSB Stenographer & Personal Assistant एग्जाम का आयोजन दो शिफ्ट में करवाया जायेगा। पहली शिफ्ट की परीक्षा सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक वहीं दूसरी शिफ्ट की परीक्षा दोपहर 2:30 से शाम 5:30 तक आयोजित की जाएगी।

इन स्टेप्स से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

  • राजस्थान स्टेनोग्राफर एवं पीए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर Admit Card लिंक पर क्लिक करें।
  • अब STENOGRAPHER AND PERSONAL ASSISTANT GRADE -II DIRECT JOINT RECRUITMENT - 2024 पर क्लिक करें।
  • इसके बाद गेट एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपको एप्लीकेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ एवं दिया गया कोड भरकर एडमिट कार्ड लिंक बटन पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपको प्रवेश पत्र स्क्रीन पर ओपन हो जायेगा जहां से आप इसे डाउनलोड करके इसका प्रिंटआउट निकाल लें।

RSMSSB Stenographer and Personal Assistant Admit Card Link

अभ्यर्थी ध्यान रखें कि वे जब भी परीक्षा देने केंद्र पर जाएं तो प्रवेश पत्र की प्रति एवं एक वैलिड पहचान पत्र अनिवार्य रूप से साथ लेकर जाएं। बिना एडमिट कार्ड एवं पहचान पत्र के आपको परीक्षा हॉल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इस भर्ती के माध्यम से कुल 474 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Safai Karamchari Bharti: शैक्षिक योग्यता के बिना सरकारी नौकरी पाने का मौका, सफाई कर्मचारी भर्ती के लिए आवेदन 7 अक्टूबर से