Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UPSC EPFO Admit Card 2023: रिलीज हुए यूपीएससी ईपीएफओ प्रवेश पत्र, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

UPSC EPFO Admit Card 2023 परीक्षा 2 जुलाई 2023 को आयोजित की जानी है। Enforcement Officer/ Accounts Officer के लिए परीक्षा सुबह 9.30 बजे से 11.30 बजे तक होगी। वहीं APFC पदों के लिए परीक्षा दोपहर 2.00 बजे से शाम 4.00 बजे तक आयोजित की जाएगी।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Thu, 15 Jun 2023 01:35 PM (IST)
Hero Image
UPSC EPFO Admit Card 2023: यूपीएससी ईपीएफओ प्रवेश पत्र जारी हो चुके हैं।

एजुकेशन डेस्क। UPSC EPFO Admit Card 2023: संघ लोक सेवा आयोग ने ईपीएफओ भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। आयोग ने विभिन्न पदों के लिए हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in और upsconline.nic.in पर रिलीज किया है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पोर्टल पर जाकर इसे डाउनलोड कर लें। इसके लिए आपको जरूरी एंटर करनी होगी। इसके बाद प्रवेश पत्र आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगी।

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड करें एडमिट कार्ड 

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

UPSC EPFO Admit Card 2023: यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र ऐसे करें डाउनलोड 

यूपीएससी ईपीएफओ भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in पर जाना होगा।  इसके बाद, होमपेज पर, “प्रवर्तन अधिकारी / लेखा अधिकारी और / या सहायक भविष्य निधि आयुक्त, ईपीएफओ, 2023 पर क्लिक करें।

अब आपको एक नए पेज पर निर्देशित किया जाएगा। इसके बाद, अन्य आवश्यक विवरणों के साथ अपना रोल नंबर या पंजीकरण आईडी दर्ज करें। अब सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद आपका यूपीएससी ईपीएफओ प्रवेश पत्र 2023 प्रदर्शित किया जाएगा। एडमिट कार्ड पर छपे सभी विवरणों को ध्यान से देखें और भविष्य में उपयोग के लिए उसका एक प्रिंटआउट ले लें।

2 जुलाई को होगी परीक्षा 

परीक्षा 2 जुलाई, 2023 को आयोजित की जानी है। Enforcement Officer/ Accounts Officer के लिए परीक्षा सुबह 9.30 बजे से 11.30 बजे तक होगी। वहीं, APFC पदों के लिए परीक्षा दोपहर 2.00 बजे से शाम 4.00 बजे तक आयोजित की जाएगी। वहीं, परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।