Move to Jagran APP

यूपीएससी ईपीएफओ एन्फोर्समेंट व अकाउंट्स ऑफिसर भर्ती के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी, रोल नंबर के अनुसार जानें कब है आपका साक्षात्कार

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (यूपीएससी) की ओर से Enforcement Officer - Accounts Officer in EPFO भर्ती के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी कर दिया गया है। साक्षात्कार का आयोजन 4 नवंबर से लेकर 6 दिसंबर 2024 तक प्रतिदिन 2 सेशन में करवाया जाएगा। रोल नंबर के अनुसार इंटरव्यू डेट की जानकारी के लिए आप इस पेज पर दी गई नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Mon, 14 Oct 2024 11:47 AM (IST)
Hero Image
UPSC EPFO Interview Schedule 2024 रोल नंबर के अनुसार यहां से करें चेक।

एजुकेशन डेस्क, नई दिल्ली। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की ओर से ईपीएफओ एन्फोर्समेंट ऑफिसर व अकाउंट्स ऑफिसर भर्ती के लिए इंटरव्यू शेड्यूल की घोषणा कर दी गई है। जो भी अभ्यर्थी इंटरव्यू के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं उन्हें तय तिथि एवं समय पर निर्धारित पते पर साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना होगा। इंटरव्यू शेड्यूल की जानकारी UPSC की ओर से ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर नोटिफिकेशन के माध्यम से दी गई है। अधिसूचना के मुताबिक उम्मीदवारों के साक्षात्कार 4 नवंबर से लेकर 6 दिसंबर 2024 तक लिए जाएंगे

रोल नंबर के अनुसार जानें कब होगा आपका इंटरव्यू

इस भर्ती के माध्यम से कुल 418 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी जिसके लिए इंटरव्यू रोल नंबर के अनुसार 4, 5, 6, 7, 8, 11, 12, 13, 14, 18, 19, 20, 21, 22, 25, 26, 27, 28, 29, नवंबर और 2, 3, 4, 5 एवं 6 दिसंबर 2024 को आयोजित किये जाएंगे। रोल नंबर के लिए हम यहां नीचे लिंक उपलब्ध करवा रहे हैं। इसमें आप देख सकते हैं कि आपका इंटरव्यू किस डेट को है।

रोल नंबर के अनुसार इंटरव्यू शेड्यूल की नोटिफिकेशन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

इंटरव्यू का समय, शिफ्ट एवं वेन्यू

यूपीएससी की ओर से इस भर्ती के लिए इंटरव्यू UPSC, DHOLPUR HOUSE, SHAHJAHAN ROAD, NEW DELHI – 110069 के पते पर संपन्न होंगे। साक्षात्कार दो सेशन में आयोजित किये जायेंगे। पहली शिफ्ट की परीक्षा सुबह 9 बजे से एवं दूसरी शिफ्ट की परीक्षा दोपहर 12 बजे से आयोजित किये जाएंगे।

इंटरव्यू वेन्यू पर आवश्यक दस्तावेज अवश्य लेकर जाएं साथ

जो अभ्यर्थी इंटरव्यू में शामिल होने जा रहे हैं वे ध्यान रखें कि वेन्यू पर सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट एवं उनकी फोटो कॉपी की प्रति साथ लेकर जाएं। इसके साथ ही वे अपनी फोटोग्राफ भी साथ लेकर जाएं। दस्तावेजों की लिस्ट आप इस पेज पर दिए गए नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 418 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं। इसने से वर्गनुसार एससी के लिए 57 पद, एसटी के लिए 28 पद, ओबीसी के लिए 78 पद, ईडब्ल्यूएस के लिए 51 और अनरिजर्व के लिए 204 पद आरक्षित हैं। भर्ती से जुड़ी अधिक डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक में GDS एग्जीक्यूटिव के पदों पर सरकारी नौकरी पाने का मौका, ग्रेजुएट अभ्यर्थी 31 अक्टूबर तक कर सकते हैं अप्लाई