Move to Jagran APP

Jalaun Murder Case: दिनदहाड़े छात्रा की हत्या से पुलिस चौकसी पर भी सवाल, हड़बड़ी में छूट गया हमलावर का तमंचा

सोमवार को दोपहर बारह बजे दिनदहाड़े स्नातक की छात्रा की गोली मारकर हत्या की वारदात ने पुलिस की चौकसी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना पुलिस थाने से थोड़ी ही दूरी पर घटित हुआ। हमलावर पल्सर बाइक पर सवार थे।

By vimal pandeyEdited By: Shivam YadavUpdated: Tue, 18 Apr 2023 01:15 AM (IST)
Jalaun Murder Case: दिनदहाड़े छात्रा की हत्या से पुलिस चौकसी पर भी सवाल, हड़बड़ी में छूट गया हमलावर का तमंचा
घटनास्थल पर पहुंचे एसपी डा. ईरज राजा, एएसपी असीम चौधरी एवं प्रभारी निरीक्षक। जागरण

जालौन, जागरण संवाददाता: सोमवार को दोपहर बारह बजे दिनदहाड़े स्नातक की छात्रा की गोली मारकर हत्या की वारदात ने पुलिस की चौकसी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना पुलिस थाने से थोड़ी ही दूरी पर घटित हुआ। हमलावर पल्सर बाइक पर सवार थे। किसी भी हालत में छात्रा की जान न बचे इसलिए आरोपितों ने सिर में तमंचा सटाकर गोली मारी। लोगों में पुलिस के प्रति रोष है।

स्नातक छात्रा रोशनी अहिरवार ग्राम ऐंधा की रहने वाली है, दो साल पहले तक माता पिता के साथ वह उरई में किराए के मकान में रहती थी। इस दौरान उसकी शादी कदौरा में तय हो गई, लेकिन बाद में किन्हीं वजहों से रिश्ता टूट गया। इस एंगल पर पुलिस जांच कर रही है। फारंसिक टीम ने मौके से वैज्ञानिक साक्ष्य संकलित किए हैं।

परीक्षा खत्म होने के बाद छात्रा ने घर पर किया था फोन

रोशनी के पिता मान सिंह अहिरवार ने बताया कि उनकी किसी के साथ दुश्मनी नहीं है, इस वजह से बेटी की हत्या की बात वह सोच भी नहीं सकता था, सुबह आठ बजे उसका पुत्र श्रीचंद्र रोशनी को कॉलेज छोड़ने के लिए गया था। परीक्षा खत्म होने के बाद रोशनी अकेले लौट रही था, कॉलेज के गेट से निकलते ही उसने मोबाइल से काल कर बताया कि वह कॉलेज से घर आ रही है, लेकिन इसी दौरान कोटरा रोड पर घात लगाए बैठे हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी, छात्रा की इस तरह गोली मारकर हत्या किए जाने की वारदात एट क्षेत्र में पहली बार हुई है।

घटना के बाद बाजार बंद

छात्रा की हत्या की वारदात जहां हुई कोतवाली वहां से चंद कदम की दूरी पर ही है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि आरोपित कितने दुस्साहसिक थे। फायर होने के बाद वहां भगदड़ मच गई। कई लोगों ने बाइक सवार हमलावरों को देखा लेकिन कोई पहचान नहीं पाया। घटना के बाद बाजार बंद हो गया। तनाव के हालात को देखते हुए स्थानीय पुलिस के अलावा आसपास के थानों का फोर्स मौके पर बुला लिया गया, हालांकि दोपहर के बाद हालात सामान्य हो गए।