Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AIIMS Bilaspur Recruitment 2023: एम्स बिलासपुर ने फैकल्टी के पदों निकाली भर्ती, जानें लास्ट डेट सहित सब डिटेल

AIIMS Bilaspur Recruitment 2023 इन पदों पर आवेदन करने वाले पीडब्लूडी कैंडिडेट्स को कोई भर्ती शुल्क नहीं देना होगा। इसके अलावा एससी और एसटी अभ्यर्थियों को 1000 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं सामान्य कैटेगिरी के अभ्यर्थियों को 2000 रुपये की फीस देनी होगी। इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को एम्स बिलासपुर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर लॉगइन करना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Wed, 28 Jun 2023 02:33 PM (IST)
Hero Image
AIIMS Bilaspur Recruitment 2023: एम्स बिलासपुर ने फैकल्टी के पदों पर भर्ती निकाली है।

 एजुकेशन डेस्क। AIIMS Bilaspur Recruitment 2023: एम्स बिलासपुर, हिमाचल प्रदेश ने भी भर्ती निकाली है। ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, बिलासपुर फैकल्टी के पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा है। इसके तहत, कुल 72 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsbilaspur.edu.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 अगस्त, 2023 तक हैं। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।

AIIMS Bilaspur Recruitment 2023: वैकेंसी डिटेल्स 

वैकेंसी डिटेल्स

प्रोफेसर- 25

एडिशनल प्रोफेसर- 16

एसोसिएट प्रोफेसर- 16

असिस्टेंट प्रोफेसर- 15

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

AIIMS Bilaspur Recruitment 2023: एम्स बिलासपुर फैकल्टी पदों के लिए देनी होगी ये फीस 

इन पदों पर आवेदन करने वाले पीडब्लूडी कैंडिडेट्स को कोई भर्ती शुल्क नहीं देना होगा। इसके अलावा, एससी और एसटी अभ्यर्थियों को 1000 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं, सामान्य कैटेगिरी के अभ्यर्थियों को 2000 रुपये की फीस देनी होगी। वहीं, इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

बता दें कि एम्स बिलासपुर के अलावा, हाल ही में ऋषिकेश और जोधपुर के संस्थानों ने भी वैकेंसी निकाली है। इन दोनों संस्थानों ने भर्ती से संबंधित नोटिफिकेशन ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड किया है। ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इन संस्थानों में निकलने वाली भर्ती के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे आवेदन कर सकते हैं।  इसके लिए भी उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट्स पर जाकर आवेदन से जुड़ी डिटेल्स चेक करनी होगी।

यह भी पढ़ें: AIIMS Recruitment 2023: एम्स ऋषिकेश में 129 ग्रुप बी और सी पदों के लिए आवेदन का एक और मौका, ये रहा अप्लाई लिंक

यह भी पढ़ें: AIIMS Jodhpur Recruitment 2023: एम्स जोधपुर ने लैब टेक्नीशियन समेत अन्य पदों पर निकाली भर्ती, जानें लास्ट डेट