Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AIIMS Jammu Recruitment 2023: एम्स जम्मू ने इन पदों पर निकाली भर्ती, जानें फीस और लास्ट डेट सहित सब अपडेट

एम्स जम्मू (AIIMS Jammu Recruitment 2023) की ओर से जारी सूचना के अनुसार इन पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया में साक्षात्कार दौर शामिल होगा। उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए सुबह 9.00 बजे साक्षात्कार स्थल यानी कॉन्फ्रेंस रूम एम्स जम्मू कैंप ऑफिस जीएमसी डॉक्टर गेस्ट हाउस महेशपुरा चौक एम्स जम्मू 180001 पर रिपोर्ट करना होगा। ज्यादा जानकारी के लिए पोर्टल पर विजिट करना होगा।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Sat, 16 Dec 2023 02:27 PM (IST)
Hero Image
AIIMS Jammu Recruitment 2023: एम्स जम्मू ने इन पदों पर निकाली भर्ती, 20 दिसंबर तक करें अप्लाई

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (AIIMS Jammu Recruitment 2023) ने सीनियर रेजिडेंट्स/सीनियर डेमोंस्ट्रेटर के पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत कुल, 129 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट https://www.aiimsjammu.edu.in/open-position पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 दिसंबर, 2023 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक  

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना 

AIIMS Jammu Recruitment 2023: ये हैं अहम तिथियां

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख: 11 दिसंबर, 2023

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि: 20 दिसंबर, 2023

साक्षात्कार तिथियां: 23, 24, 25, 26 और 27 दिसंबर, 2023

जारी सूचना के अनुसार, इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये निर्धारित किया गया है। वहीं, एससी, एसटी और पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। इस भर्ती से संबधित अधिक विवरण के लिए उम्मीदवार एम्स जम्मू की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

AIIMS Jammu Recruitment 2023: इंटरव्यू के लिए यहां करना होगा रिपोर्ट

इन पदों पर भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया में साक्षात्कार दौर शामिल होगा। उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए सुबह 9.00 बजे साक्षात्कार स्थल यानी कॉन्फ्रेंस रूम, एम्स जम्मू, कैंप ऑफिस, जीएमसी डॉक्टर गेस्ट हाउस, महेशपुरा चौक, एम्स, जम्मू, 180001 पर रिपोर्ट करना होगा। अभ्यर्थी एक बात का ध्यान रखें कि इंटरव्यू के लिए शैक्षणिक दस्तावेजों और उनकी प्रतियों की हार्ड कॉपी अपने साथ लेकर जरूर जाएं, क्योंकि अगर कोई भी डॉक्यूमेंट उपलब्ध नहीं होने पर उन्हें मुश्किल उठानी पड़ सकती है। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।  

यह भी पढ़ें: NIMHR Recruitment: राष्ट्रीय मानसिक स्वास्थ्य पुनर्वास संस्थान ने 10वीं पास और ग्रेजुएट्स के लिए निकाली भर्ती