Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AIIMS Jodhpur Recruitment 2023: एम्स जोधपुर ने लैब टेक्नीशियन समेत अन्य पदों पर निकाली भर्ती, जानें लास्ट डेट

AIIMS Jodhpur Recruitment 2023 जारी सूचना के मुताबिक ग्रुप सी के तहत लैब टेक्नीशियन जूनियर मेडिकल रिकॉर्ड ऑफिसर फार्मा केमिस्ट/ केमिकल एग्जामिनर फार्मासिस्ट ग्रेड सेकेंड सेनेटिरी इंस्पेक्टर ग्रेड सेकेंड मेडिकल रिकॉर्ड टेक्नीशियन असिस्टेंट laundry सुपरवाइजर लैब अटेंडेंट ग्रेड सेकेंड के पद पर नियुक्तियां की जाएंगी। अभी इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है। यह जल्द शुरू होने के आसार हैं।

By Nandini DubeyEdited By: Nandini DubeyUpdated: Thu, 22 Jun 2023 02:47 PM (IST)
Hero Image
AIIMS Jodhpur Recruitment 2023: एम्स जोधपुर ने ग्रुप बी और ग्रुप सी के पदों पर भर्ती निकाली है।

एजुकेशन डेस्क। AIIMS Jodhpur Recruitment 2023: एम्स जोधपुर ने ग्रुप बी और ग्रुप सी के पदों पर भर्ती निकाली है। इस संबंध में ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, जोधपुर (All India Institute of Medical Sciences, Jodhpur) ने एक ऑफिशियल नोटिफिकेशन जारी किया है। इस वैकेंसी के लिए, जो इच्छुक और योग्य उम्मीदवार हैं, वे पोर्टल www.aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर इसकी जांच कर सकते हैं। 

जारी सूचना के मुताबिक, ग्रुप सी के तहत लैब टेक्नीशियन, जूनियर मेडिकल रिकॉर्ड ऑफिसर, फार्मा केमिस्ट/ केमिकल एग्जामिनर, फार्मासिस्ट ग्रेड सेकेंड, सेनेटिरी इंस्पेक्टर ग्रेड सेकेंड, मेडिकल रिकॉर्ड टेक्नीशियन, असिस्टेंट laundry सुपरवाइजर, लैब अटेंडेंट ग्रेड सेकेंड के पद पर नियुक्तियां की जाएंगी।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

एम्स जोधपुर ग्रुप बी भर्ती नोटिफिकेशन देखने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

ग्रुप बी के तहत मेडिको सोशल वर्कर, Psychiatric सोशल वर्कर, लीगल असिस्टेंट, लाइब्रेरियन ग्रेड Grade I के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों पर आवेदन करने की प्रक्रिया फिलहाल शुरू नहीं हुई है। कैंडिडेट्स इस बात का ध्यान रखें कि इन पदों पर एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू होने और लास्ट डेट की जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट http://www.aiimsjodhpur.edu.in/ पर अपडेट की जएगी। इसलिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पोर्टल पर नजर बनाएं रखें, जिससे उन्हें अपडेट मिल सके। 

AIIMS Jodhpur Recruitment 2023: एम्स जोधपुर ग्रुप बी और सी भर्ती के लिए अप्लाई करते वक्त ध्यान रखें ये बातें 

आवेदन करते समय उम्मीदवार सबसे पहले इस बात का ध्यान रखें कि वे नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और जांच लें कि किस पद के लिए क्या शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा और अनुभव सहित मांगा गया है। यह सब चेक करने के बाद ही आवेदन करें। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर एप्लीकेशन रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें। इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आधिकािरक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।