Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AIIMS Recruitment 2024: एम्स नागपुर में सीनियर रेजिडेंट पदों पर शुरू हुए आवेदन, 67 हजार से ज्यादा प्रतिमाह मिलेगा वेतन

एम्स नागपुर में सीनियर रेजिडेंट के रिक्त पदों पर भर्ती चल रही है जिसमें आवेदन करने की लास्ट डेट 9 सितंबर 2024 तय की गई है। आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को चयनित होने के लिए वॉक इन इंटरव्यू में शामिल होना होगा। इंटरव्यू का आयोजन 11 सितंबर को किया जायेगा। उम्मीदवारों को तय तिथि पर सुबह 9 से 9 बजकर 30 मिनट के बीच रिपोर्ट करना होगा।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Tue, 27 Aug 2024 07:52 PM (IST)
Hero Image
AIIMS Recruitment 2024 भर्ती डिटेल यहां से करें प्राप्त।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, नागपुर (AIIMS Nagpur) में सीनियर रेजिडेंट के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गई है। जो भी अभ्यर्थी मेडिकल क्षेत्र में पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री हासिल कर चुके हैं और सरकारी नौकरी करना चाहते हैं वे बिना तय तिथियों के अंदर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। आवेदन पत्र भरने की लास्ट डेट 9 सितंबर 2024 तय की गई है। इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को चयन के लिए वॉक इन इंटरव्यू में शामिल होना होगा।

कैसे कर सकते हैं आवेदन

इस भर्ती में शामिल होने के लिए आपको सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट aiimsnagpur.edu.in पर जाकर रिक्रूटमेंट सेक्शन में जाना है। यहां आपको ऑफलाइन एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करके पूर्ण रूप से भरना होगा। इसके बाद गूगल लिंक की सहायता से सभी डिटेल भरनी हैं और आवेदन के पीडीएफ को अपलोड करके सबमिट कर देना है।

आवेदन पत्र भरने के साथ ही उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क भी जमा करना होगा। एप्लीकेशन फीस जनरल, ओबीसी एवं ईडब्ल्यूएस वर्ग के लिए 500 रुपये तय की गई है वहीं एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 250 रुपये का भुगतान करना होगा।

वॉक इन इंटरव्यू की तिथि

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन 11 सितंबर 2024 को "प्रशासनिक ब्लॉक, एम्स परिसर, मिहान, नागपुर- 441108" के पते पर किया जायेगा। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को तय तिथि पर सुबह 9 से 9:30 तक रिपोर्ट करना होगा।

वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से चयनित होने वाले उम्मीदवारों को लेवल 11 के अनुसार प्रतिमाह 67700 रुपये प्रतिमाह वेतन प्रदान किया जाएगा। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि भर्ती का टेन्योर 3 वर्ष के लिए होगा। भर्ती से जुड़ी विस्तृत डिटेल के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

यह भी पढ़ें- AIIMS Recruitment 2024: एम्स रायपुर में सीनियर रेजिडेंट पदों निकली भर्ती, वॉक इन इंटरव्यू के माध्यम से होगा चयन