Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AIIMS Recruitment 2024: एम्स बीबीनगर में सीनियर रेजिडेंट के 71 रिक्त पदों पर हो रही भर्ती, इन डेट्स में होंगे इंटरव्यू

एम्स बीबीनगर में सीनियर रेजिडेंट के 71 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट 31 अगस्त निर्धारित है। जो भी अभ्यर्थी संबंधित क्षेत्र में पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री प्राप्त कर चुके हैं वे जल्द से जल्द भर्ती में शामिल होने के लिए फॉर्म भर सकते हैं। इस भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन 3 4 और 5 सितंबर को दूसरी मंजिल सभागार एम्स बीबीनगर के पते पर किये जाएंगे।

By Amit Yadav Edited By: Amit Yadav Updated: Fri, 30 Aug 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
AIIMS Recruitment 2024 के लिए यहां से भरें ऑनलाइन फॉर्म।

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइसेंज, बीबीनगर में सीनियर रेजिडेंट (नॉन एकेडमिक) पदों पर भर्ती निकाली गई है। जो भी अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होना चाहते हैं वे कल यानी 31 अगस्त 2024 तक ऑनलाइन माध्यम से फॉर्म भर सकते हैं। कल के बाद एप्लीकेशन विंडो क्लोज कर दी जाएगी। आवेदन पत्र AIIMS BIBINAGAR की ऑफिशियल वेबसाइट aiimsbibinagar.edu.in पर जाकर भरा जा सकता है। इस भर्ती के माध्यम से सीनियर रेजिडेंट के 71 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

इंटरव्यू के माध्यम से होगा चयन

इस भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू प्रक्रिया में शामिल होना होगा। इंटरव्यू 3, 4 और 5 सितंबर 2024 को "दूसरी मंजिल, सभागार, एम्स बीबीनगर" के पते पर आयोजित किये जाएंगे। इंटरव्यू सुबह 9 बजे से स्टार्ट होंगे जिसमें शामिल होने के लिए रिपोर्टिंग टाइम सुबह 8 बजे तय किया गया है।

कैसे करें आवेदन

  • इस भर्ती में आवेदन के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट aiimsbibinagar.edu.in पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर आपको रिक्रूटमेंट में जाकर सीनियर रेजिडेंट पर क्लिक करना होगा।
  • अब आपको अगले पेज पर भर्ती से संबंधित आवेदन लिंक पर क्लिक करना है।
  • इसके बाद आपको रिक्रूटमेंट पोर्टल पर ईमेल दर्ज करके लॉग इन करना होगा।
  • पोर्टल पर पहुंचकर अभ्यर्थी आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं।

पात्रता एवं मापदंड

इस भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी ने संबंधित क्षेत्र में पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री (एमडी/ एमएस/ डीएम/ एमसीएच) प्राप्त की हो। इसके साथ ही 31 अगस्त 2024 को ध्यान में रखते हुए अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 45 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु में नियमानुसार छूट दी जाएगी। भर्ती से जुड़ी विस्तृत डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ लें।

यह भी पढ़ें- Union Bank Recruitment 2024: ग्रेजुएट युवाओं के लिए यूनियन बैंक में अप्रेंटिसशिप का मौका, 500 पदों के लिए 17 सितंबर तक भर सकते फॉर्म